फिर चौंका देगी अमिताभ और तापसी की जोड़ी, इतने मिले स्टार

आधी लागत को इस वीकेंड पर वसूल होना तय है।

Posted 7 months ago in Live Style.

User Image
Pawan Malviya
1303 Friends
2 Views
1 Unique Visitors
डायरेक्टर सुजॉय घोष की कहानी के बाद एक लंबे समय से बॉलीवुड में भी सस्पेंस थ्रिलर नहीं आया था। सुजॉय घोष ने सस्पेंस थ्रिलर के रूप में अपना एक जॉनर पकड़ लिया है और यह कहना गलत नहीं होगा कि इसमें उन्होंने महारथ भी हासिल कर ली है।

हालांकि, ये फ़िल्म उनकी अपनी कहानी नहीं है। यह साल 2017 में आई एक स्पेनिश फ़िल्म ‘द इनविज़िबल गेस्ट’ (The Invisible Guest) का आधिकारिक रीमेक है। ‘बदला’ पूरी तरह से एक कसी हुई फ़िल्म है। पूरी फ़िल्म में एक अपराध को लेकर एडवोकेट पक्ष और विपक्ष में बहस करते हैं। जहां दोनों पक्ष एक दूसरे को खूनी साबित करने के लिए बहस करता है। लेकिन, अंत में खूनी कौन निकलता है..इसी ताने-बाने पर बुनी गयी है फ़िल्म बदला

अभिनय की बात करें तो अमिताभ बच्चन बिल्कुल एक अलग ही फॉर्म में नज़र आते हैं। उनका डायनामिक्स देखते ही बनता है। तापसी पन्नु के लिए यह एक मुश्किल किरदार था। क्योंकि उनके कैरेक्टर की आंतरिक सोच कुछ और है, बाह्य व्यवहार अलग है और कई स्तर पे खुद के किरदार को मांजते हुए उन्होंने इसे बखूबी से निभाया। उसके अलावा अमृता सिंह भी लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर दिखाई देती है। उन्होंने भी अपने किरदार में जान फूंक दी है।

कुल मिलाकर बदला एक कसी हुई सस्पेंस थ्रिलर है। अगर आप सस्पेंस थ्रिलर देखना पसंद करते हैं तो निश्चित रूप से इस सप्ताह यह आपके लिए बेस्ट फ़िल्म होगी। इसे आप परिवार के साथ देख सकते हैं, इसमें कोई भी अश्लीलता नहीं है। यह फ़िल्म आपको बांधे रखती है!

कल अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म 'बदला' रिलीज हुई। जानकार मान रहे थे कि पहले दिन इसे पांच करोड़ रुपए मिलेंगे और ऐसा ही हुआ है। इस फिल्म ने 5.04 करोड़ रुपए से खाता खोला है। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म को मिली तारीफों से फायदा होगा और यह शनिवार को इससे ज्यादा रकम लाएगी। फिल्म के शो कल दिन के साथ-साथ बेहतर होते गए। संडे तक यह 20 करोड़ के करीब होना चाहिए।

इसे रिव्यू भी अच्छे मिले हैं और देखने वाले भी इसे पसंद कर रहे हैं। वूमन्स डे पर तापसी की इस फिल्म में महिलाओं की खासी भीड़ रही। यह फिल्म अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की 'पिंक' से आगे निकल गई है। 'पिंक' को पहले दिन 4 करोड़ 32 लाख रुपए का कलेक्शन मिला था। लोगों ने इस फिल्म को बेहद पसंद किया। अवॉर्ड्स भी मिले। अब दोनों फिर साथ आए हैं। यह फिल्म एक क्राइम थ्रिलर है।

सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी फिल्म 'बदला' को शाहरुख़ खान की कंपनी रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने अज़ूर एंटरटेनमेंट के साथ मिल कर बनाया है। पहले से मौजूद तमाम फिल्मों की भीड़ में इसे कमाई करना है। माहौल ऐसा है कि लोग फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं, इसका फायदा यह फिल्म उठा सकती है। वैसे 'टोटल धमाल', 'गली बॉय', 'लुका छुपी' जैसी फिल्में खूब पैसा कमा रही हैं। अमिताभ की फिल्म को इनसे भी जूझना है।

करीब 2200 स्क्रीन्स पर 'बदला' रिलीज हुई है। तीस करोड़ रुपए में यह बनी है इसलिए पहले हफ्ते में इसकी लागत आसानी से बाहर होने का अनुमान है। सुजॉय घोष ने स्क्रिप्ट लिख रखी थी लेकिन उन्हें 'बदला' नाम नहीं मिल रहा था क्योंकि ये टायटल किसी और निर्माता के पास था l फिल्म की कहानी में तीन प्रमुख पात्र हैं l इनमे से दो अमिताभ और तापसी निभा रहे थे l हालांकि सुजॉय की ओरिजनल पसंद विद्या बालन थीं l तीसरे रोल के लिए नसीरुद्दीन शाह ने सहमति दी थी जो पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ काम करने वाले थे l

More Related Blogs

Article Picture
Pawan Malviya 17 days ago 19 Views
Back To Top