अंजना ओम कश्यप पर हुआ बड़ा खुलासा, सामने आए कुछ गहरे राज … जिनसे मच सकता है तूफान

एक तेजतर्रार और बेखौफ पत्रकार के तौर पर लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान कायम करने वाली अंजना ओम कश्यप के बारे में तो आप सभी लोग पहले से ही अच्छी तरह जानते होंगे।

Posted 7 months ago in Other.

User Image
Gourav tak
0 Friends
7 Views
25 Unique Visitors
एक तेजतर्रार और बेखौफ पत्रकार के तौर पर लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान कायम करने वाली अंजना ओम कश्यप के बारे में तो आप सभी लोग पहले से ही अच्छी तरह जानते होंगे।

आज तक पर आने वाले टीवी शो “हल्ला बोल” और “स्पेशल रिपोर्ट” में तो वह अपनी आक्रमक और निर्भय अंदाज से अच्छे अच्छे लोगों के हौसले पस्त कर देती है।

अच्छे-अच्छे लोगों के टीवी शो पर हौसले पस्त कर देने वाली इस महिला पत्रकार से जुड़ा एक बेहद ही चौंकाने वाला खुलासा आज लोगों के सामने आया है।

इस बेहद ही चौंकाने वाले खुलासे के बारे में जानने के बाद आज हर कोई हैरान है। तो चलिए बताते है आपको भी अंजना ओम कश्यप से जुड़े इस हैरान कर देने वाले खुलासे के बारे में…

अंजना ओम कश्यप का जन्म 12 जून 1975 को झारखंड के रांची में हुआ था। झारखंड के रांची शहर में जन्म लेने वाली अंजना ओम कश्यप आज पत्रकारिता के क्षेत्र में एक जाना पहचाना नाम बन चुकी है।

आए दिन अपने शो में बड़े-बड़े नेताओं के साथ भिड़ने वाली अंजना ओम कश्यप सोशल मीडिया पर भी लोगों के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर है।


आज तक पर आने वाले टीवी शो “हल्ला बोल” और “दिल्ली के दिल में क्या है” जैसे शो के बदौलत अपनी अलग पहचान कायम करने वाली अंजना ओम कश्यप ने अपने कैरियर की शुरुआत वर्ष 2003 में दूरदर्शन पर प्रसारित किए जाने वाले कार्यक्रम “आंखों देखी” से की थी।

सर्वश्रेष्ठ एंकरिंग के लिए सम्मान

दूरदर्शन पर आने वाले शो “आंखों देखी” से अपने कैरियर की शुरुआत करने के कुछ दिनों बाद ही उन्होंने दूरदर्शन को छोड़कर

जी न्यूज़ पर काम करना शुरू किया था। ज़ी न्यूज़ में काम करने के बाद उन्होंने न्यूज़24 में भी बतौर एंकर काम किया।

News24 में काम करने के दौरान उन्हें सर्वश्रेष्ठ एंकरिंग के लिए “आईटीए अवार्ड” से भी सम्मानित किया गया।


आईटीए अवार्ड से सम्मानित किए जाने के बाद आज उनका नाम भारत के कुछ बेहतरीन पत्रकारों में लिया जाता है।

More Related Blogs

Back To Top