अपनी ही भाभी और साली के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस कर चुके है ये अभिनेता, देखें तस्वीरें

फिल्म में हीरो हीरोइन के बीच रोमांस के बिना फिल्म अधूरी लगती है. आजकल फिल्मो में इंटिमेट सीन की भरमार होती है. और हीरो हीरोइन अपनी सभी हदें भूलकर फिल्म की स्क्रिप्ट के हिसाब से सभी सीन देते है. लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के उन अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने फिल्मो में अभी रियल लाइफ भा

Posted 6 months ago in Other.

User Image
Ravi Pathariya
35 Friends
11 Views
95 Unique Visitors
फिल्म में हीरो हीरोइन के बीच रोमांस के बिना फिल्म अधूरी लगती है. आजकल फिल्मो में इंटिमेट सीन की भरमार होती है. और हीरो हीरोइन अपनी सभी हदें भूलकर फिल्म की स्क्रिप्ट के हिसाब से सभी सीन देते है. लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के उन अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने फिल्मो में अभी रियल लाइफ भाभी या साली के साथ रोमांस किया है. फिल्मो में कपल बन के रोमांस करनी वाली ये जोड़ी असल में एक देवर भाभी और जीजा साली की जोड़ी है.

1.रानी मुख़र्जी – उदय चोपड़ा


उदय चोपड़ा के बड़े भाई आदित्य चोपड़ा के साथ रानी मुख़र्जी ने शादी की है जिस वजह से वो उदय चोपड़ा की भाभी लगती है. लेकिन आपको बता दे की रानी और उदय ने एक दुसरे के साथ कई रोमांटिक सीन किये है. इन दोनों ने साथ में ज्यादा फिल्मे नही की है लेकिन एक फिल्म “मुझसे दोस्ती करोगी” में दोनों के बीच कुछ रोमांटिक सीन शूट किये गये थे. रानी बॉलीवुड की एक बड़ी हीरोइन है वही उदय चोपड़ा का करियर कुछ खास नही रहा और वे आजकल फिल्मो से दूर है.

2.अनिल कपूर-श्रीदेवी



एक समय में फिल्मो में अनिल और श्रीदेवी की जोड़ी काफी फेमस हो गयी थी. दोनों ने बहुत सी फिल्मो में साथ काम किया है. इनके अफेयर की अफवाहे भी काफी उड़ी थी. श्रीदेवी ने अनिल के भाई बोनी कपूर से शादी की थी जिसके बाद अनिल और श्रीदेवी दोनों देवर भाभी हो गये थे. श्रीदेवी के बोनी कपूर भी बॉलीवुड के बड़े फिल्म प्रोडूसर है. इनकी साथ में फिल्म लम्हे काफी हिट रही थी. इस फिल्म में यह जोड़ी काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आई थी.

3.सलमान खान – मलाइका अरोड़ा


बॉलीवुड की इस जोड़ी को तो सभी जानते है. सलमान जहा बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार है वही मलाईका सबसे फेमस आइटम गर्ल है. इन्होने फिल्म “दबंग” में अपनी भाभी के साथ आइटम सॉंग “मुन्नी बदनाम हुई” में काफी मस्ती की है. मलाईका ने ज्यादातर आइटम सोंग ही किये है और किसी फिल्म में लीड एक्ट्रेस का किरदार नही निभाया है. गौरतलब है की अब मलाईका और अरबाज का तलाक हो चूका है और वे एक दुसरे से अलग रहते है.

4.सैफ अली खान – करिश्मा कपूर


फिल्म हम साथ साथ है मैं सैफ अली खान ने करिश्मा कपूर के साथ रोमांस किया था. और बाद में इन्होने करीना कपूर से शादी कर ली थी जो करिश्मा की बहन है. हालाँकि फिल्म के समय ये जीजा साली नहीं थे लेकिन फिल्म में ये रोमांस कर चुके है.

5.अजय देवगन – रानी मुखर्जी


अजय देवगन और रानी मुखर्जी ने फिल्म चोरी चोरी और एलओसी कारगिल में रोमांस किया था। इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया। बता दें कि ये दोनों असल जिंदगी में जीजा-साली लगते हैं। रानी मुखर्जी काजोल की चचेरी सिस्टर हैं।

6.राजेश खन्ना – सिंपल कपाड़िया


डिम्पल कपाडिया और सिम्पल कपाडिया बहनें है और दोनों फिल्म अभिनेत्री भी है. राजेश खन्ना ने डिंपल से शादी की थी और वो फिल्म अनुरोध में अपनी साली सिंपल कपाड़िया के साथ रोमांस भी कर चुके है.

More Related Blogs

Back To Top