अपने बच्चों के नाम अपनी प्रॉपर्टी नहीं कर पाएंगे सैफ अली खान, जानिए क्या है वजह

नई दिल्ली। अभिनेता सैफ अली खान को बॉलीवुड का नवाब कहा जाता है, सैफ अली खान के पास धन, दौलत, शोहरत की कोई कमी नहीं है, उन्हें विरासत में हजारों करोड़ की प्रॉपर्टी मिली है लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि सैफ अली खान अपनी प्रॉपर्टी अपने बच्चों के नाम नहीं कर पाएंगे।

Posted 6 months ago in Live Style.

User Image
jyoti sharma
1 Friends
2 Views
3 Unique Visitors
नई दिल्ली। अभिनेता सैफ अली खान को बॉलीवुड का नवाब कहा जाता है, सैफ अली खान के पास धन, दौलत, शोहरत की कोई कमी नहीं है, उन्हें विरासत में हजारों करोड़ की प्रॉपर्टी मिली है लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि सैफ अली खान अपनी प्रॉपर्टी अपने बच्चों के नाम नहीं कर पाएंगे।सैफ अली खान की बहन सबा खान कर रही है प्रॉपर्टी की देखभाल।

सैफ अली खान के पिता नवाब पटौदी के निधन के बाद उनकी प्रॉपर्टी की देखभाल सबा खान कर रही है, आपको बताना चाहेंगे कि सैफ अली खान की दो बहने हैं जिसमें एक का नाम सोहा अली खान और दूसरीका नाम सबा खान हैआखिर क्यों सैफ अली खान बच्चों के नाम नहीं कर पाएंगे प्रॉपर्टी।


अभिनेता सैफ अली खान की प्रॉपर्टी पर फिलहाल विवाद चल रहा है, उनकी प्रॉपर्टी मूवेबल और इज मूवेबल प्रॉपर्टी एनिमी प्रॉपर्टी एक्ट की जद में है, जिसके मुताबिक अगर कोई एनिमी प्रॉपर्टी पर किसी को वारिस बनाना चाहता है तो उसे हाई कोर्ट या फिर सुप्रीम कोर्ट में मुकदमा करना होता है.कितने लोग हैं सैफ अली खान की प्रॉपर्टी के दावेदार।

जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं सैफ अली खान के तीन बच्चे हैं, उनकी बड़ी बेटी सारा अली खान अब बॉलीवुड अभिनेत्री बन चुकी है और उनके दो बेटे हैं जिसमें बड़े बेटे का नाम इब्राहिम अली खान और छोटे बेटे का नाम तैमूर अली खान है.

इस लेख को पढ़ने के बाद आप आसानी से समझ गए होंगे कि सैफ अली खान फिलहाल अपनी प्रॉपर्टी अपने बच्चों के नाम नहीं कर सकते हैं लेकिन प्रॉपर्टी का विवाद सुलझ जाने के बाद सैफ अली खान अपनी प्रॉपर्टी अपने बच्चों के नाम आसानी से कर पाएंगेनई दिल्ली। अभिनेता सैफ अली खान को बॉलीवुड का नवाब कहा जाता है, सैफ अली खान के पास धन, दौलत, शोहरत की कोई कमी नहीं है, उन्हें विरासत में हजारों करोड़ की प्रॉपर्टी मिली है लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि सैफ अली खान अपनी प्रॉपर्टी अपने बच्चों के नाम नहीं कर पाएंगे।।अपनेअपने बच्चों के नाम अपनी प्रॉपर्टी नहीं कर बच्चों के नाम अपनी प्रॉपर्टी नहीं कर

More Related Blogs

Back To Top