अरबाज खान के शो पर करीना को कहा बुढ़िया तो एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

करीना जल्द ही अरबाज़ खान के वेब शो पिंच में नज़र आने वाली हैं. इस शो के टीज़र में करीना अपने आप से जुड़े कई मीन ट्वीट्स पढ़ते हुए नज़र आईं. कई ट्वीट में करीना को आंटी कहा गया.

Posted 9 months ago in Movies & Animation.

User Image
Samir khan
176 Friends
2 Views
13 Unique Visitors
करीना कपूर खान ऐसी एक्ट्रेस हैं जो यूं तो सोशल मीडिया पर मौजूद नहीं है लेकिन इसके बावजूद वे सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. एक ऐसे दौर में जब बॉलीवुड का हर बड़ा स्टार इंस्टाग्राम और ट्विटर जैसे प्लेटफॉर्म्स पर मौजूद है, करीना ने इनसे आधिकारिक तौर पर दूरी बनाई हुई है लेकिन ऐसा नहीं है कि करीना ट्रोलर्स के निशाने पर नहीं आती है. जब भी उनकी कोई तस्वीर वायरल होती है तो कई ट्रोलर्स उन पर निशाना जरुर साधते हैं.

करीना जल्द ही अरबाज़ खान के वेब शो पिंच में नज़र आने वाली हैं. इस शो के टीज़र में करीना अपने आप से जुड़े कई मीन ट्वीट्स पढ़ते हुए नज़र आईं. कई ट्वीट में करीना को आंटी कहा गया और उन्हें हिदायत दी गई कि उन्हें अपनी उम्र के हिसाब से कपड़े पहनने चाहिए. इन ट्वीट्स पर प्रतिक्रिया देते हुए करीना ने कहा, 'कई लोग सेलेब्रिटीज़ की फीलिंग्स को लेकर बेहद खराब रवैया रखते हैं. मानो एक्टर के तौर पर हमारी कोई फीलिंग्स ही ना हो. हमें सब सहना पड़ता है.'
इससे पहले भी करीना ने 2016 में दिए गए एक इंटरव्यू में कहा था कि लोग अब एक्टर्स की इज्जत नहीं करते हैं. उन्होंने कहा था, 'पहले कलाकारों की इज्जत हुआ करती थी लेकिन अब मैं देखती हूं कि अब ऐसा नहीं है. पहले एक्टर्स की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते थे लेकिन अब तो सोशल मीडिया पर कई सितारे ही अपनी बाथरुम पिक और कई अजीबोगरीब तस्वीरों को शेयर करते रहते हैं.'
वर्कफ्रंट की बात की जाए तो करीना फिलहाल अक्षय कुमार के साथ फिल्म गुड न्यूज़ में काम कर रही हैं. इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में है. ये कहानी दो कपल के बारे में है जिन्हें प्रेग्नेन्सी के मुद्दे को झेलना पड़ता है. ये फिल्म 6 सितंबर को रिलीज़ होगी. इसके अलावा करीना करण जौहर की मल्टीस्टारर पीरियड फिल्म तख्त में भी काम कर रही हैं.

More Related Blogs

Article Picture
Samir khan 9 months ago 45848 Views
Back To Top