इंग्लैंड में एक जैसी यूनीफॉर्म में नजर आई भारतीयटीम।इंग्लैंड के पास कलंक धोने का है सुनहरा मौका, वॉन

विश्व कप भाग लेने के लिए विराट कोहली की अगुवाई वाली 15 सदस्यीय भारतीय क्रिकेट टीम बुधवार को इग्लैंड पहुंच गई।इंग्लैंड के पास कलंक धोने का है सुनहरा मौका, वॉन ने बताया टीम को प्रबल दावेदार

Posted 6 months ago in Sport.

User Image
Shubhashish Sharma
76 Friends
1 Views
3 Unique Visitors
विश्व कप भाग लेने के लिए विराट कोहली की अगुवाई वाली 15 सदस्यीय भारतीय क्रिकेट टीम बुधवार को इग्लैंड पहुंच गई। टीम इंडिया मुंबई से लंदन पहुंची और उसके बाद सोशल मीडिया पर बीसीसीआई सहित कई खिलाड़ियों ने भी तस्वीरें साझा कीं। विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी, रोहित शर्मा, शिखर धवन, जसप्रीत बुमराह जैसे तमाम स्टार खिलाड़ियों से सजी भारतीय टीम लंदन में अपनी ऑफिशियल टीम यूनीफॉर्म में नजर आई। सभी खिलाड़ी सूट में जंच रहे थे। टीम के साथ-साथ सपोर्ट स्टाफ के भी काफी संख्या में सदस्य मौजूद थे। टीम के सभी खिलाड़ी और सपोर्टिग स्टाफ ऑफिशियल टीम यूनीफॉर्म के साथ-साथ एक रंग में जूते में नजर आ रहे थे।

उपकप्तान रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "जेट सेट वर्ल्ड कप।" केदार जाधव ने सोशल मीडिया पर खुद सलमान खान जैसे एक्टर के रूप में पेश किया तो वहीं ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने लिखा, " इंग्लैंड, हम आ रहे हैं।" ओपनर शिखर धवन ने भी अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक गाना गाते नजर आ रहे हैं। धवन ने लिखा, "आप अंदाजा लगा सकते हैं कि कैसे जस्सी (जसप्रीत बुमराह) ने मेरी जिंदगी बचाई होगी।" बुमराह ने इस पर जवाब देते हुए लिखा, "खासकर एक लंबी विमान यात्रा के बाद।" दो बार की चैंपियन भारत को विश्व कप से पहले 25 मई को न्यूजीलैंड के साथ और 28 मई को बांग्लादेश के साथ अभ्यास मैच खेलना है। भारतीय टीम पिछले विश्व कप में सेमीफाइनल तक पहुंची थी, जहां उसे आस्ट्रेलिया से हार का सामना करना पड़ा था। भारतीय टीम विश्व कप में अपना पहला मुकाबला दक्षिण अफ्रीकी के खिलाफ पांच जून को खेलेगी।

इंग्लैंड के पास कलंक धोने का है सुनहरा मौका, वॉन ने बताया टीम को प्रबल दावेदार

पूर्व कप्तान माइकल वान ने कहा कि फार्म में चल रही इंग्लैंड के पास विश्व कप में खिताब नहीं जीत पाने का कलंक धोने का सुनहरा मौका है और वे अपनी मेजबानी में हो रहे इस टूर्नामेंट को खास बनाएंगे। वान ने कहा कि मैं जब से देख रहा हूं, इंग्लैंड के पास विश्व कप जीतने का यह सबसे सुनहरा मौका है। मैं 1992 में कालेज में था जब मैने फाइनल देखा था। उन्होंने कहा कि दो साल पहले टीम चैम्पियंस ट्राफी के सेमीफाइनल में पहुंची लेकिन आगे नहीं बढ सकी। अबकी बार सेमीफाइनल में पहुंचने पर उन्हें चतुराई से खेलना होगा। उन्होंने इंग्लैंड की 15 सदस्यीय विश्व कप टीम को सर्वश्रेष्ठ बताया। वान ने बीबीसी स्पोर्ट्स से कहा कि यह इंग्लैंड की सर्वश्रेष्ठ टीम है।

यह खिताब की प्रबल दावेदार होगी। इंग्लैंड 1979, 1987, 1992 में फाइनल में पहुंचा लेकिन एक बार भी जीत नहीं सका।

More Related Blogs

Article Picture
Shubhashish Sharma 7 months ago 2 Views
Article Picture
Shubhashish Sharma 8 months ago 6 Views
Article Picture
Shubhashish Sharma 8 months ago 26 Views
Back To Top