इंडिया के ओसामा को पकड़ने निकले अर्जुन कपूर

इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' एक आतंकवादी को पकड़ने की कहानी है जिसकी तलाश में पूरा भारत है. इस फिल्म में अर्जुन का रोल काफी दमदार नजर आ रहा है

Posted 5 months ago in Movies & Animation.

User Image
Deepak lovewanshi
168 Friends
5 Views
12 Unique Visitors
अर्जुन कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि ये एक रोलर कॉस्टर राइड होगी. अर्जुन कपूर एक स्पाई हंटर के रोल में एकदम परफेक्ट नजर आ रहे हैं. 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' एक आतंकवादी को पकड़ने की कहानी है जिसकी तलाश में पूरा भारत है. इस फिल्म में अर्जुन का रोल काफी दमदार नजर आ रहा है. बता दें कि 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' का निर्माण राजकुमार गुप्ता कर रहे हैं और इसे फॉक्स स्टार स्टूडियोज के बैनर तले बनाया गया है. 

अर्जुन कुछ दिन पहले से ही अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के पोस्टर और टीजर पोस्ट कर चुके हैं. अर्जुन ने बताया था कि इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड सच्ची घटनाओं की ये एक अविश्वनीय कहानी है. अर्जुन की ये फिल्म 24 मई को रिलीज हो रही है. 

फिल्म का ट्रेलर आने के बाद से ही फैंस ने अर्जुन की तारीफ करनी शुरू कर दी है. अर्जुन के ट्रेलर पर एक यूजर ने कहा कि मुझे नहीं लगता था कि गुंडे या टू स्टेट्स के बाद अर्जुन कपूर को किसी भी भूमिका में पसंद किया है. लंबे समय बाद अर्जुन वापस आ गए हैं. ये फिल्म मैं जरूर देखूंगा. फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. थोड़े सीरियस रोल आपके ऊपर अच्छे लगते हैं. सर, आपका ट्रेलर बेहद अच्छा है.
बता दें कि फिल्म की कहानी एक आतंकवादी को पकड़ने के ऊपर रची गई है. अर्जुन अपनी चार साथियों की टीम के साथ नेपाल जाकर भारत के ओसामा को पकड़ने निकले हैं. ये मोस्ट वांटेड वो इंसान है जिसने भारत में 2007 से लेकर 2013 तक 52 ब्लास्ट किए और 433 लोगों की जान ले ली. फिल्म में विलेन के लुक को अभी तक रिवील नहीं किया गया है. इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' एक आतंकवादी को पकड़ने की कहानी है जिसकी तलाश में पूरा भारत है. इस फिल्म में अर्जुन का रोल काफी दमदार नजर आ रहा है

More Related Blogs

Back To Top