इन बॉलीवुड सितारों को हो गया बुढ़ापे में अपनी बेटी की उम्र की लड़की से प्यार ,नम्बर दो की गर्लफ्रेंड त

बॉलीवुड में तलाक देने और छोटी उम्र का जीवन साथी बनाने का चलन जोरो पर है बॉलीवुड के सितारे अपनी बेटी की उम्र की लड़कियों से शादी की है और कई लीव इन रिलेशनशिप में रह रहे है।आज हम आपको बॉलीवुड के उन दिग्गज सितारों के बारे में बताते है जिन्हने अपनी बेटी की उम्र की लड़कियों से शादी की है।

Posted 5 months ago in Entertainment.

User Image
nisha yadav
262 Friends
3 Views
7 Unique Visitors
मिलिंद सोमन:मिलिंद सोमन ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता कुंवर से शादी की है अंकिता एक इंटरनेशनल मॉडल है अंकिता मिलिंद से 26 साल छोटी है।अनूप जलोटा :भजन गायक अनूप जलोटा का जसलीन मथारू के साथ अफेयर चल रहा है जसलीन इस समय 28 साल की है और अनूप की उम्र 65 साल है जसलीन अनूप से 37 साल छोटी है।
कबीर बेदी :बॉलीवुड फिल्मो में विलेन के रूप में फेमस कबीर बेदी ने 70 साल की उम्र में 42 साल की परवीन से शादी की है दोनों की उम्र में 29 साल का अंतर् है।
बॉलीवुड के सुपर स्टार संजय दत्त ने मान्तया दत्त से शादी की है संजय ने मान्यता से तीसरी शादी की है मन्यता और संजय में 19 साल का अंतर् है।
इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद
इन बॉलीवुड सितारों को हो गया बुढ़ापे में अपनी बेटी की उम्र की लड़की से प्यार ,नम्बर दो की गर्लफ्रेंड तो है उनकी पोती की उम्र की
दोस्तों आज काजल अग्रवाल बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और सबसे स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक है। काजल अग्रवाल ने फिल्म सिंघम से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। उनकी यह फिल्म हिट रही और लोगों ने काजल अग्रवाल की खूबसूरती और उनके अभिनय को काफी पसंद किया। काजल अग्रवाल दिखने में बला की खूबसूरत है साथ ही उनका फिगर भी काफी आकर्षक है। यही वजह है कि आज पूरे भारत में उनके लाखों करोड़ों चाहने वाले हैं। लेकिन आज हम बात काजल अग्रवाल की नहीं बल्कि उनकी बहन की करने जा रहे हैं। जो दिखने में उनसे भी ज्यादा हॉट और आकर्षक हैं। तो चलिए बात करते हैं। काजल अग्रवाल की बहन के बारे में।दोस्तों बता दें कि काजल अग्रवाल की बहन का नाम निशा अग्रवाल है। निशा अग्रवाल दिखने में काफी खूबसूरत हैं यही वजह है कि वह इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर है। आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि निशा अग्रवाल दिखने में कितनी खूबसूरत हैं और अपनी खूबसूरती में यह बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को भी टक्कर देती नजर आती हैं। हालांकि निशा अग्रवाल को लोग उनकी बहन की वजह से जानते हैं।लेकिन अपने स्टाइल सेंस की वजह से वह भी काफी फेमस हो चुकी हैं।
निशा अग्रवाल का जन्म 18 अक्टूबर 1989 को हुआ था। आज यह 29 साल की हो चुकी हैं। निशा अग्रवाल सोशल मीडिया पर भी काफी मशहूर है। आज सोशल मीडिया पर इनके लाखों फॉलोअर्स हैं। जो इन्हें बेहद पसंद करते हैं। निशा अग्रवाल भी अक्सर अपनी नई नई हॉट और बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहती हैं।दोस्तों क्या आपको लगता है निशा अग्रवाल, काजल अग्रवाल से ज्यादा खूबसूरत है हमें कमेंट करके जरूर बताएं। पोस्ट अच्छी लगी हो तो लाइक करें और इसी तरह की रोचक खबरों को पढ़ने के लिए हमारे चैनल को फॉलो करना ना भूलें। न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।

More Related Blogs

Back To Top