इन 10 बॉलीवुड हसीनाओं ने पहले पति को छोड़ा और दूसरे से की शादी, नम्बर 8 है बीजेपी सांसद!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई अभिनेता और अभिनेत्रिया है जिन्हें साथ साथ काम करते करते प्यार हो गया और ये प्यार आगे चल कर शादी में बदल गया लेकिन कई ऐसी जोडि़यां है।

Posted 6 months ago in Live Style.

User Image
tanishq narwade
572 Friends
13 Views
1 Unique Visitors
जो अधिक दिनों तक नही टिक सकी। आपको बता दे कि आज हम 10 ऐसी अभिनेत्रियों के संबंध में बताने वाले है, जो पहले पति को छोड़कर दूसरे से शादी है। आईये जानते है इन अभिनेत्रियो के बारे में!

कश्‍मीरा शाह


बॉलीवुड फिल्म जगत की अभिनेत्री कश्मीरा फिलहाल परदे पर नहीं दिखाई देती हैं, लेकिन कई सारी फिल्मों में काम किया। कश्मीरा की ज़िन्दगी में जब कृष्णा आयें तब वो पहले से ही शादी शुदा थी, पर इसके बावजूद मशहूर एक्टर होने के साथ गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक से प्यार कर बैठी और अपने पहले पति ब्रैड को तलाक दे दिया, कश्मीरा ने पहली शादी से तलाक के बाद एक्टर और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक से शादी कर ली थी।

बिंदिया गोस्‍वामी


अपने ज़माने की जानी मानी अभिनेत्री बिंदिया गोस्वामी एक समय में बॉलीवुड अभिनेता विनोद मेहरा के प्यार में थी। बाद में दोनों ने शादी भी की। हालांकि यह रिश्ता भी ज्यादा दिन तक नहीं चला। आखिरकार बिंदिया ने मेहरा से तलाक लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर जेपी दत्ता से शादी की थी।

नीलम कोठारी



90 के दशक की एक्ट्रेस नीलम कोठारी ने बहुत पहले लंदन के एक कारोबारी से शादी की थी। यह शादी कुछ साल ही टिक पाई। बाद में दोनों अलग हो गए। लंबे समय तक नीलम और एक्टर समीर रिलेशनशिप में रहे। आखिरकार दोनों ने शादी कर ली।

दीपशिखा नागपाल

टीवी सीरियल से अपनी पहचान बनाने वाली दीपशिखा ने पहली शादी एक्टर जीत उपेंद्र से की थी हालंकि इनकी शादी लम्बे समय तक टिक नहीं पाई और साल 2007 में दोनों ने तलाक ले लिया था जिसके बाद दीपशिखा 2012 में दूसरी शादी कर्ली थी और अब उनके दो बच्चे हैं।

तनाज ईरानी


अभिनेत्री तनाज ने एक्टर फरीद कुर्रम से इंटर रिलीजन शादी की थी। ये कपल ज्यादा दिन तक साथ नहीं रह सका और तलाक हो गया। बाद में उन्होंने टीवी एक्टर बख्तियार ईरानी से 2007 में दूसरी शादी कर ली।

श्‍वेता तिवारी


टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने भी अनुभव कोहली से दूसरी शादी की है। श्वेता अनुभव से शादी करने से पहले राजा चौधरी से शादी की थी। शादी के बाद श्वेता ने बताया कि राजा उनके साथ मार-पिट करते थे। उन्हें आए दिन नशे में मारते थे। तलाक लेने के बाद श्वेता ने अनुभव कोहली से शादी की दोनों का एक बेटा भी है।

डिम्‍पी गांगुली


मॉडल-एक्ट्रेस डिंपी गांगुली ने दुबई के बिजनेसमैन रोहित रॉय के साथ दूसरी शादी की थी, इससे पहले वे राहुल महाजन की पत्नी रह चुकी हैं, आपको बता दें कि डिंपी ने राहुल महाजन के साथ एक रिएलिटी शो ‘राहुल दुल्हानियां ले जाएगा’ में शादी की थी, पर बाद में मनमुटाव के चलते दोनों ने तलाक ले लिया, डिंपी ने राहुल महाजन पर मारपीट और घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे।

किरण खेर


बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री किरण खेर ने पहली शादी बिजनेसमैन गौतम से की लेकिन कुछ दिनों में ही इनके रिश्तो में दरार आ गई और इसने फिर अनुपम खेर से शादी करी।

गुंजन वालिया


टीवी जगत की के शो नागिन की अभिनेत्री की गुंजन ने पहली शादी एक्टर सचन वर्मा से लेकिन उनका रिश्ता एक साल से ज्यादा नहीं निभ पाया। इसके बाद गुंजन ने एक्टर विकास मनकतला से 2015 में दूसरी शादी कर ली।

अर्चना पूरन सिंह


बॉलीवुड और टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री अर्चना की जब पहली शादी टूटी उस दौरान उन्होंने दुबारा शादी ना करने का फैसला करलिया था लेकिन अचानक जब उनकी जिंदगी में परमीत आये तो एक बार फिर से उनकी खोई उम्मी जगी और उन्हें परमिट से प्यार हो गया बाद में दोनों ने शादी की थी।

More Related Blogs

Article Picture
tanishq narwade 10 months ago 31 Views
Article Picture
tanishq narwade 10 months ago 18 Views
Article Picture
tanishq narwade 11 months ago 1 Views
Article Picture
tanishq narwade 11 months ago 1 Views
Back To Top