इन 3 कलाकारों का रिकॉर्ड तोड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है, तीसरा रिकॉर्ड है अविश्वसनीय

आज के सीट से के मुताबिक इन कलाकारों का रिकॉर्ड तोड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है तीसरा रिकॉर्ड है.अविश्वसनीय है दोस्तों आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसे कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका रिकॉर्ड आज तक कायम है और, इनका रिकॉर्ड आज तक कोई नहीं तोड़ पाया है तो अगर आप भी बॉलीवुड में इंटरेस्ट रखते

Posted 5 months ago in Other.

User Image
Ravi Pathariya
35 Friends
1 Views
20 Unique Visitors
आज के सीट से के मुताबिक इन कलाकारों का रिकॉर्ड तोड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है तीसरा रिकॉर्ड है.अविश्वसनीय है दोस्तों आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसे कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका रिकॉर्ड आज तक कायम है और, इनका रिकॉर्ड आज तक कोई नहीं तोड़ पाया है तो अगर आप भी बॉलीवुड में इंटरेस्ट रखते हैं और सूची रखते हैं तो इस खबर को आखिर तक जरूर पढ़ लीजिए.


Third party image reference
मिथुन चक्रवर्ती को कौन नहीं जानता है आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि इन सुपर स्टार 1989 में तकरीबन 19 फिल्मी करके अब तक रिकॉर्ड बना लिया है. और अभी तक किसी भी अभिनेता या कलाकार ने 1 साल में 19 से ज्यादा फिल्में अभी तक नहीं की है और इसी वजह से मिथुन चक्रवर्ती आज तक इस रिकॉर्ड को कायम करने में सफल रह चुके हैं.


Third party image reference
दूसरे नंबर पर आते हैं हमारे सलमान खान आपकी जानकारी के लिए बताया गया कि सलमान खान एकमात्र ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने लगातार 13 फिल्में दी है और, उन 13 फिल्मों पर इन्होंने 100 करोड रुपए की कमाई की है जो कि आज तक किसी भी अभिनेता ने नहीं किया है इसके बाद यह पता चलता है कि सलमान खान आज भी बॉलीवुड के एक सफल अभिनेता है और इनको फिल्मों में काफी इंटरेस्ट रहता है.


Third party image reference
आपको बता देते हैं कि जो बॉलीवुड फिल्में भारत में रिलीज होती है उनको विदेश में भी रिलीज कर दिया जाता है. और इसी वजह से एक ऐसी फिल्म थी जिसने हजार करोड़ का बिजनेस किया था इसकी वजह से यह फिल्म सबसे ज्यादा अविश्वसनीय बनती है क्योंकि इसने रिकॉर्ड तोड़ दिया दरअसल इस फिल्म का नाम दंगल है. जिसने विदेशों में हजार करोड रुपए से भी ज्यादा की कमाई की थी.

हमें कमेंट में अवश्य बताएंगे कि आप कौन से अभिनेता को सबसे ज्यादा प्यार करते हैं और इस चैनल को भी फॉलो कर लीजिए.
Tags: Look chup,

More Related Blogs

Back To Top