इस हिरोइन को दिल दे बैठा था ये खूंखार विलेन, एक झलक के लिए जर्मनी से आ गया था भारत!

बॉलीवुड की फिल्मों में खलनायक को अभिनेत्री से प्यार हो जाता है और जिसके लिए वो कुछ भी कर गुजरने को तैयार हो जाता है. आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे ही एक खूंखार विलेन के बारें में बताने जा रहे हैं जिनको बॉलीवुड की एक खूबसूरत अभिनेत्री से सिर्फ तस्वीर देखते ही प्यार हो गया. ये विलेन इस अभिनेत्री पर इस कदर

Posted 8 months ago in Other.

1 Views
29 Unique Visitors
बॉलीवुड की फिल्मों में खलनायक को अभिनेत्री से प्यार हो जाता है और जिसके लिए वो कुछ भी कर गुजरने को तैयार हो जाता है. आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे ही एक खूंखार विलेन के बारें में बताने जा रहे हैं जिनको बॉलीवुड की एक खूबसूरत अभिनेत्री से सिर्फ तस्वीर देखते ही प्यार हो गया. ये विलेन इस अभिनेत्री पर इस कदर फिदा था कि उनसे मिलने अपना देश छोड़कर भारत आ गया. तो आइये जानते हैं पहले उस खूंखार विलेन के बारे में.


बॉलीवुड में बॉब के नाम से अपनी पहचान बनाने वाला अभिनेता रॉबर्ट जॉन क्रिस्टो को भला आज कौन नहीं जानता. बॉब ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है जैसे- जालिम अंग्रेज अफसर, सुपारी किलर, मिस्टर इंडिया आदि. बॉब ने फिल्मों में केवल खलनायक का रोल ही अदा किया है. कभी जालिम खलनायक तो कभी फिल्मों में अंग्रेज अफसर के रोल ने बॉब को एक खास पहचान बनाई. बता दें आज हम आपको बॉलीवुड की उस मशहूर अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके लिए बॉब इंडिया आए थे.


दरअसल बॉब का जन्म आस्ट्रेलिया के सिडनी शहर में हुआ था जिसके बाद उनके पिता उन्हें जर्मनी ले गए. जहां बॉब अपनी पढ़ाई कर रहे थे और साथ ही थिएटर भी करते थे. बॉब ने जर्मनी में एक मैग्जीन के कवर पेज पर बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री की तस्वीर देखी और उनकी खूबसूरती के कायल हो गए. बॉब इस कदर बेचैन हो गए थे कि वो इस अभिनेत्री की एक झलक पाने के लिए भारत पहुंच गए. तो आइये जानते हैं कौन है बॉलीवुड की वो खूबसूरत अभिनेत्री.


यहां हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वो और कोई नहीं बल्कि परवीन बॉबी है. परवीन बॉबी अपने समय की हिट हीरोइनों में से एक मानी जाती हैं. परवीन ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है जैसे- नमक हलाल, कालिया, सुहाग, शान, दीवार आदि. परवीन बॉबी एक बेहतरीन अभिनेत्री होने के साथ-साथ काफी खूबसूरत भी हैं. बता दें कि परवीन की वो अभिनेत्री है जिसकी एक झलक पाने के लिए बॉब जर्मनी से इंडिया आ गए थे.


दरअसल बॉब सिर्फ परवीन बॉबी को देखने के लिए ही इंडिया आए थे. इंडिया आने के बाद जब बॉब शूटिंग की जगह पहुंचे तो परवीन को देखते ही बोले कि आप नहीं हो सकती परवीन, साथ ही वो कवर पेज वाली तस्वीर भी दिखाई. ऐसा देखकर परवीन जोर से हंस पड़ी और कहा कि मैं ही हूं परवीन, मैं बस शूटिंग के दौरान ही मेकअप करती हूं. इस मुलाकात के बाद परवीन और बॉब अच्छे दोस्त बन गए.



बता दें कि इंडिया आने के बाद बॉब ने फिल्म अब्दुल्ला से अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत की. इस फिल्म में लोगों को उनकी एक्टिंग इतनी पसंद आयी कि उनके आगे एक के बाद एक फिल्मों की लाइन लग गई. जिसके बाद बॉब बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आए और सुपरहिट खलनायक बन गए.

More Related Blogs