एक ही साल में रिलीज हुई अक्षय कुमार की ये 6 फिल्में, 1 फिल्म को छोड़कर सारी हुई थी फ्लॉप

एक ही साल में रिलीज हुई अक्षय कुमार की ये 6 फिल्में, 1 फिल्म को छोड़कर सारी हुई थी फ्लॉप

Posted 6 months ago in Other.

User Image
pawan prajapati
957 Friends
2 Views
8 Unique Visitors
बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार आज के दौर के सबसे सफल अभिनेताओं में से एक माने जाते हैं। आज वह हर साल 2-3 फिल्में करते हैं, लेकिन उनकी ज्यादातर फिल्में सफल होती हैं। लेकिन 90 के दशक में एक ऐसा दौर भी आया, जब उनकी एक ही साल में 6 फिल्में रिलीज हुई थी। साल 1997 में उनकी 6 फिल्में रिलीज हुई थी, जिनमें से सिर्फ एक ही फिल्म हिट हुई थी। आइए जानते हैं उनकी सारी हिट और फ्लॉप फिल्मों के बारे में, जो साल 1997 में रिलीज हुई थी।

ये 5 फिल्में हुई थी फ्लॉप



Third party image reference

सबसे पहले बात करते हैं अक्षय कुमार की फ्लॉप फिल्मों के बारे में जो साल 1997 में रिलीज हुई थी। साल 1997 में सबसे पहले उनकी फिल्म लहू के दो रंग रिलीज हुई थी। इस फिल्म का बजट 5.50 करोड़ था। जिसके बाद इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 5.15 करोड़ की कमाई की थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेहद खराब खराब प्रदर्शन किया था| जिसके वजह से बॉक्स ऑफिस इंडिया ने इसे फ्लॉप घोषित किया।



Third party image reference

उसके उपरांत 30 मई 1997 का बॉलीवुड फिल्म इंसाफ- द फाइनल जस्टिस रिलीज हुई। जिसने बॉक्स ऑफिस पर 3.71 करोड़ की कमाई की। इस फिल्म को भी बॉक्स ऑफिस इंडिया ने फ्लॉप घोषित किया। बाद में बॉलीवुड फिल्म दावा, तराजू तथा अफलातून भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई थी।

यह 1 फिल्म हुई थी हिट



Third party image reference

साल 1997 में अक्षय कुमार की 5 फिल्में फ्लॉप हुई थी, लेकिन एक फिल्म हिट भी रही। आपको बता दें कि बॉलीवुड फिल्म मिस्टर एंड मिसेज खिलाड़ी बॉक्स ऑफिस पर सफल रही। इस फिल्म को 5.75 करोड़ के बजट में बनाया गया था, जिसके बाद यह फिल्म 9.36 करोड़ की कमाई करने में कामयाब रही।

इनमें से आप की फेवरेट फिल्म कौन सी है? नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में हमें अपनी राय दें। पोस्ट को लाइक तथा अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूलें धन्यवाद।
Tags: bvgg,

More Related Blogs

Back To Top