कभी फैंस की पसंद नहीं बन पाए यह बॉलीवुड सितारे, नंबर 4 सिर्फ 43 की उम्र में लगता है बूढ़ा

फिल्मों में काम करने वाला हर एक्टर अपनी फॉलोइंग के लिए जाना जाता है। इस फैन फॉलोइंग की वजह से ही उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई कर लेती है। लेकिन बॉलीवुड के कुछ ऐसे अभिनेता है, जिन्होंने बॉलीवुड में बने रहने के लिए कड़ी मेहनत की, लेकिन कभी भी फैंस की पसंद नहीं बन पाए, और इनकी फिल्में लगातार फ

Posted 8 months ago in History and Facts.

User Image
Jitendra Prajapat
45 Friends
3 Views
14 Unique Visitors
फिल्मों में काम करने वाला हर एक्टर अपनी फॉलोइंग के लिए जाना जाता है। इस फैन फॉलोइंग की वजह से ही उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई कर लेती है। लेकिन बॉलीवुड के कुछ ऐसे अभिनेता है, जिन्होंने बॉलीवुड में बने रहने के लिए कड़ी मेहनत की, लेकिन कभी भी फैंस की पसंद नहीं बन पाए, और इनकी फिल्में लगातार फ्लॉप ही होती गई। आइए आज हम आपको कुछ ऐसे ही अभिनेताओं के बारे में बताते हैं।
1- जैकी भगनानी

इन्होंने साल 2009 में फिल्म 'कल किसने देखा' से बॉलीवुड में एंट्री मारी थी, और बॉलीवुड में बने रहने के लिए इन्होंने जिम में भी खूब पसीने बहाए, और दमदार बॉडी बनाई। लेकिन जैकी की किस्मत में सुपरस्टार बन पाना नही लिखा था। अब तक इन्होंने लगभग 11 फिल्मों में काम किया है, और सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप ही हुई है।

2- शरमन जोशी

शरमन जोशी ने बॉलीवुड में साल 1999 में ही फिल्म 'गॉडमदर' से अपने करियर की शुरुआत की थी, और अब तक लगभग 20 सालों से इंडस्ट्री में काम करने के बाद भी उन्हें बॉलीवुड में सुपरस्टार का दर्जा नही मिल पाया है। अपने करियर की इतने सालों में इन्हें किसी भी बड़ी फिल्म में काम नही मिला है।

3- सोहेल खान

सोहेल खान बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार सलमान खान के भाई है, लेकिन फिर भी फैंस की पसंद नही बन सके। जहां सलमान खान की फिल्मों को देखने के लिए सिनेमाघरों में भीड़ जमा हो जाती है, वही सोहेल खान की फिल्मों के लिए कोई सिनेमाघरों तक जाना पसंद नही करता है।

4- अक्षय खन्ना

अक्षय खन्ना ने अपने अभिनय सफर की शुरुआत साल 1997 में फिल्म 'हिमालय पुत्र' से की थी। कुछ सालों पहले ऐसा लग रहा था कि अब अक्षय खन्ना का बॉलीवुड करियर खत्म होने वाला है, लेकिन फिर उन्होंने 2016 में फिल्म 'ढिशुम' से वापसी की है। इनकी उम्र अभी सिर्फ 43 साल है, लेकिन इनके चेहरे पर बुढ़ापा साफ दिखाई देता है। अब इन्हें लीड रोल में काम मिलना बहुत मुश्किल है।

5- अभिषेक बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे और बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के पति होने के बाद भी अभिषेक बच्चन फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाने में नाकाम रहे है। इन्होंने अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है, लेकिन इनका स्टाइल फैंस को अच्छा नही लगता है।

More Related Blogs

Article Picture
Jitendra Prajapat 4 months ago 15 Views
Article Picture
Jitendra Prajapat 4 months ago 3 Views
Article Picture
Jitendra Prajapat 4 months ago 5 Views
Article Picture
Jitendra Prajapat 4 months ago 2 Views
Article Picture
Jitendra Prajapat 4 months ago 2 Views
Article Picture
Jitendra Prajapat 4 months ago 2 Views