कानूनी पचड़े में फंसी सारा अली खान

कानूनी पचड़े में फंसी सारा अली खान, नियम तोड़ने पर पुलिस में शिकायत दर्ज

Posted 6 months ago in Entertainment.

User Image
Shubhashish Sharma
76 Friends
7 Views
1 Unique Visitors
सैफ अली खान के बेटी और बॉलीवुड के उभरती हुई कलाकार सारा अली खान कानूनी पचड़े में फंस गई हैं. पिछले दिनों सारा का कार्तिक आर्यन संग बाइक राइड का एक वीडिया वायरल हुआ था और जिसमें वे बिना हेलमेट पहने नजर आ रही थीं. बता दें कि अब हेलमेट ना पहनने की वजह से सारा अली खान को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हों आपदा है और अब इस मामले ने तूल पकड़ लिया है. सारा के हेलमेट ना पहनने का ये मामला पुलिस तक जा पहुंचा है.

जानकारी के मुताबिक़, सारा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है. मंगलवार को दिल्ली पुलिस ने दिल्ली की सड़कों पर सारा के बाइक पर बिना हेलमेट के घूमने की जानकारी भी मांगी थी. वहीं एक रिपोर्ट की माने तो इस मामले को लेकर सीनियर पुलिस ऑफिसर ने बताया कि घटना के बारे में सभी फैक्ट्स मिलने और उनके वैरिफाई होने के बाद सारा के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के तहत एक्शन लिया जाना है.


आपको बताते चले CHI जिस दौरान ये वीडियो सामने आया था तो लोगों ने सारा को ट्रोल करते हुए दिल्ली पुलिस को भी वीडियो में टैग किया था और रोड सेफ्टी के नियमों को तोड़ने के लिए सारा की जमकर आलोचना भी की गई थी. कहा जा रहा है कि यह वीडियो दिल्ली में इम्तियाज अली की फिल्म शूटिंग का है. सारा के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो फिलहाल इम्तियाज अली की मूवी आज कल और कुली नंबर 1 के रीमेक में वे नजर आएगी.

बिना हैलमेट पहने बाइक राइड करने पर सारा अली खान के खिलाफ शिकायत हुई दर्ज, जानिए पूरा मामला

कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियों काफी वायरल हुआ था, जिसे लेकर सारा अली खान को काफी नसीहतें दी गई थी. दरअसल कार्तिक आर्यन और सारा अली खान कुछ दिनों पहले दिल्ली में 'आजकल' की शूटिंग में व्यस्त थे. इस फिल्म का निर्देशन इम्तियाज़ अली कर रहे हैं. फिल्म के सेट से एक तस्वीर सामने आई जिसमें सारा अली खान कार्तिक आर्यन के पीछे बैठी बाइक राइड का मज़ा ले रही हैं. इस तस्वीर के वायरल होते ही सारा अली खान को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा.

अब सारा अली खान कार्तिक आर्यन के साथ बाइक राइड के दौरान हेलमेट न पहनने की वजह से कानूनी झमेले में पड़ गई हैं, क्योंकि इस अभिनेत्री के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई. मंगलवार को दिल्ली पुलिस ने सारा अली खान से राजधानी में शूटिंग के दौरान बिना हेलमेट पहने सवारी करने के बारे में जानकारी मांगी.

न्यूज़ 18 में छपी एक रिपोर्ट में कहा गया है कि एक सीनियर ऑफिसर ने कहा कि घटना के बारे में सभी तथ्यों को जानने के बाद मोटर वाहन अधिनियम के तहत इस पर अवश्य ही कार्यवाही की जाएगी.

More Related Blogs

Article Picture
Shubhashish Sharma 6 months ago 2 Views
Article Picture
Shubhashish Sharma 7 months ago 6 Views
Article Picture
Shubhashish Sharma 7 months ago 26 Views
Back To Top