किसी के पैदा होते ही चल बसी माँ, तो किसी ने खो दिया अपना पिता, ऐसे हैं यह 6 बॉलीवुड स्टार

भगवान ने दुनिया का एक नियम बनाया है, जिसे जिंदगी मिली है उसे एक दिन मृत्यु का सामना जरुर करना पड़ेगा। इंसान इस दुनिया में चंद दिनों का मेहमान है। वह खाली हाथ आता है और खाली हाथ ही जाता है। कुछ ऐसा ही हमारे बॉलीवुड स्टार्स के साथ हुआ

Posted 7 months ago in Entertainment.

User Image
pravesh Yadav
60 Friends
1 Views
3 Unique Visitors
भगवान ने दुनिया का एक नियम बनाया है, जिसे जिंदगी मिली है उसे एक दिन मृत्यु का सामना जरुर करना पड़ेगा। इंसान इस दुनिया में चंद दिनों का मेहमान है। वह खाली हाथ आता है और खाली हाथ ही जाता है। कुछ ऐसा ही हमारे बॉलीवुड स्टार्स के साथ हुआ। किसी ने पैदा होते ही अपनी माँ को खो दिया तो किसी ने अपने पिता को। आज हम आपको बॉलीवुड के उन 6 स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो ऐसी स्तिथि का सामना कर चुके हैं। तो आईये बिना कोई टीम फोड़े शुरू करते हैं।


Third party image reference
1. शाहरुख़ खान

शाहरुख़ खान आज बॉलीवुड के बादशाह हैं इनके पिता का नाम ताज मोहम्मद खान था। जब शाहरुख़ 14 वर्ष के थे, तभी उनके पिता की मौत हो गई थी। शाहरुख़ का परिवार कभी पाकिस्तान में रहा करता था। बंटवारे के बाद शाहरुख़ के पिता दिल्ली आकर बस गए। ताज मोहम्मद ने सोशल वर्कर लतीफ़ फातिमा से शादी की थी। वर्ष 1991 में शाहरुख़ की माँ लतीफ फातिमा ने अंतिम सांस ली।


Third party image reference
2. प्रतीक बब्बर

प्रतीक बब्बर मशहूर अभिनेता राज बब्बर के बेटे हैं। यह बॉलीवुड में फिल्म एक दीवाना था में नजर आए थे। प्रतीक अपनी माँ स्मिता पाटिल के निधन के समय सिर्फ 15 दिनों के थे। स्मिता पाटिल मौत के समय 31 साल की थीं। स्मिता पाटिल के बाद प्रतीक को उनके नाना नानी ने पाला है।



Third party image reference
3. प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकन सिंगर निक जोनस से शादी की है। इन्होने बॉलीवुड में बहुत अच्छा मुकाम बनाया है। प्रियंका चोपड़ा के पिता का नाम अशोक चोपड़ा है। साल 2012 में कैंसर के कारण अशोक चोपड़ा का निधन हो गया। प्रियंका के पिता आर्मी में डॉक्टर थे।


Third party image reference
4. संजय दत्त

संजय दत्त के माता पिता दोनों ही बॉलीवुड के बड़े एक्टर रहे हैं। इनके पिता का नाम सुनील दत्त और माँ का नाम नरगिस था। संजय जब बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले थे, तभी नरगिस ने दुनिया को अलविदा कह दिया।


Third party image reference
5. अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर की माँ का नाम मोना कपूर है। अर्जुन की डेब्यू फिल्म इश्कजादे की रिलीज़ से ठीक दो दिन पहले मोना कपूर का निधन हो गया। मोना कपूर की मौत कैंसर के कारण हुई थी। अर्जुन के पिता बोनी कपूर हैं, जिन्होंने अपनी पहली पत्नी मोना कपूर के होते हुए श्रीदेवी से दूसरी शादी कर ली थी।


Third party image reference
6. जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म धड़क 20 जुलाई को रिलीज होने जा रही थी लेकिन जाह्नवी की माँ अपनी बेटी की फिल्म देखने से पहले ही इस दुनिया से चली बसी। जाह्नवी कपूर की एक छोटी बहन भी हैं, जिसका नाम ख़ुशी कपूर है। इनके पिता का नाम बोनी कपूर है।

More Related Blogs

Back To Top