छुट्टियां मनाते वक्त ली गई बॉलीवुड सितारों की कुछ अनदेखी तस्वीरें, देखें यहां

छुट्टियां मनाते वक्त ली गई बॉलीवुड सितारों की कुछ अनदेखी तस्वीरें, देखें यहां

Posted 6 months ago in News and Politics.

User Image
Deepak Tiwari
334 Friends
1 Views
3 Unique Visitors
दोस्तों बॉलीवुड सितारे वैसे तो पूरे साल बहुत ही व्यस्त रहते हैं। परंतु वह जब छुट्टिया लेते हैं तो ज्यादातर सितारे विदेश घूमने निकल जाते हैं। इन सितारों के फैंस को हमेशा इच्छा रहती है कि उनके फेवरेट सितारे छुट्टियों में क्या करते होंगे। तो आज हम आपके लिए आपके फेवरेट सितारों की खींची हुई तस्वीरें लेकर आए हैं।



दोस्तों पर की तस्वीर में आप बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को छुट्टियों के दौरान समंदर किनारे पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ शांति का समय गुजारते हुए देख सकते हैं। अक्षय कुमार हमेशा समंदर वाली जगहों पर ही छुट्टियां मनाने जाते हैं। क्योंकि वह नेचर से बहुत प्यार करते हैं।


GOOGLE
अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड का महानायक कहा जाता है। इसलिए वह भी घूमने के लिए ऐसी ऐसी जगह पर जाते हैं जहां सामान्य आदमी की सोच भी नहीं जाती। ऊपर की तस्वीर में अमिताभ बच्चन मालदीव के बीच पर अपने पोते पोती के साथ छुट्टियों का मजा ले रहे हैं। उन्हें देखकर लगता नहीं है कि उनकी उम्र 76 साल है। वह आज भी जवानों की तरह जोश से छुट्टियां मनाते हैं।



ऊपर की तस्वीर कृति सनोन कुआलालंपुर में फ्रेंड के साथ छुट्टियां मनाने गई थी तब खींची गई है। इसलिए लड़किया छुट्टियों में शॉपिंग ना करें ऐसा हो ही नहीं सकता। कृति सनोन भी एक लड़की है। तस्वीर में आप कृति को शॉपिंग के लिए शहर में घूमते हुए देख सकते हैं।



ऊपर की तस्वीर में सैफ अली खान को आप स्पेन की सड़कों पर बैठे हुए देख सकते हैं। वहां की सड़के भी इतनी साफ होती है कि सेलिब्रिटी भी नीचे बैठ जाए। सैफ अली खान को देखते ही कुछ विदेशी फैन उनसे मिलने के लिए आए, जो आप ऊपर की तस्वीर में देख सकते हैं।



बॉलीवुड सितारे भारत में फ्री होकर घूम नहीं सकते। इसलिए वह लोग बाहर चले जाते हैं। बॉलीवुड के सुपरहिट कपल ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की छुट्टियों के दौरान विदेश की सड़कों पर आम कपल की तरह घूमते हुए देख सकते हैं। सितारे भी आम लोगों की तरह हो सड़को पर घूमना चाहते हैं। परंतु भारत में यह हो नहीं सकता। इसलिए वह बाहर चले जाते हैं।

दोस्तो आप को इन सितारों की तस्वीरें कैसी लगी? क्या ऐसा हुआ है कि आप जहां घूमने गए हो वहां बॉलीवुड सितारे भी आए हो? आप हमें नीचे कमेंट बॉक्स में बता सकते हैं।

More Related Blogs