जन्नत जुबैर रहमानी :जीवन परिचय

कलर्स चैनेल पर आने वाले फुलवा सीरियल और तू आशिकी में पंक्ति शर्मा का किरदार निभाकर अपनी पहचान बनाने वाली जन्नत जुबैर रहमानी ने कम उम्र में ही काफी शोहरत हासिल कर ली हैं.

Posted 6 months ago in Entertainment.

User Image
Poonam Namdev
28 Friends
7 Views
48 Unique Visitors
कुछ मूवी और काफी सीरियल और विज्ञापनों में काम कर चुकी जन्नत को छोटी उम्र में ही एक्टिंग में बहुत अनुभव हो गया हैं. जन्नत अभिनय के अलावा सिंगिंग का शौक भी रखती हैं और वो एक वोइस आर्टिस्ट भी हैं. जन्नत का निक नेम जानू हैं.जन्नत का जन्म 29 अगस्त 2002 को मुंबई में ही हुआ था. जन्नत के पिता का नाम जुबैर रहमानी और माता का नाम नाजनीन रहमानी हैं. जन्नत के परिवार में उनका भाई अयान जुबैर रहमानी भी हैं, और वो भी एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम कर चुका हैं.जन्नत ने स्कूल की पढाई ऑक्सफ़ोर्ड पब्लिक स्कूल,कांदिवली,वेस्ट से की हैं. हालांकि जन्नत अभी इतनी छोटी हैं कि उनकी पढाई पूरी नहीं हुई हैं लेकिन जन्नत पढाई में होशियार हैं, इसलिए उम्मीद की जा सकती हैं कि वो अभिनय के साथ पढाई भी ज़ारी रखेगी. जन्नत अभी मुंबई में ही रहती हैं और उनकी राष्ट्रीयता भी भारतीय हैं.जन्नत खुद को जमीन से जुडा मानती हैं. वो कहती हैं कि वो सबके साथ वैसा ही व्यवहार करती है जैसा अपने परिवार और दोस्तों के साथ करती हैं.जन्नत का मानना है कि हमेशा थैंकफूल,खुश और मुस्कराते हुए रहना चाहिए और अपने अभिभावकों की इज्जत करनी चाहिए. जन्नत अभिनय की दुनिया में अपने पिता की वजह से आई, जन्नत के पिता हमेशा से अपने बच्चों को एक्टर बनाना चाहते थे.
2016 में जन्नत ने मेरी आवाज ही पहचान नाम के कार्यक्रम में मुख्य किरदार की भूमिका निभाई फिर 2017 में जन्नत ने शनि में काम किया और 2017 में ही शुरू हुआ एक कार्यक्रम तू आशिकी में मुख्य किरदार निभा रही हैं.
जन्नत को साइकिल चलाना स्केटिंग करना और डांस करना बहुत पसंद हैं. जन्नत सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं, उनके फेसबुक,इन्स्टाग्राम और ट्विटर तीनों सोशल साइट्स पर अकाउंट हैं.अभी चल रहे टीवी पोप्युलर शो “तू आशिकी में जन्नत के साथ ऋत्विक अरोड़ा,गौरी प्रधान तेजवानी,सचिन शर्मा और राहिल आज़मी काम कर रहे हैं इस कार्यक्रम को गुरुदेव भल्ला प्रोडक्शन हाउस के अंतर्गत महेश भट्ट प्रोड्यूस कर रहे हैं.

More Related Blogs

Article Picture
Poonam Namdev 8 months ago 6 Views
Article Picture
Poonam Namdev 9 months ago 3 Views
Article Picture
Poonam Namdev 9 months ago 1 Views
Article Picture
Poonam Namdev 9 months ago 4 Views
Article Picture
Poonam Namdev 9 months ago 3 Views
Article Picture
Poonam Namdev 9 months ago 3 Views
Article Picture
Poonam Namdev 9 months ago 2 Views
Article Picture
Poonam Namdev 9 months ago 3 Views
Back To Top