जब प्रचार के दौरान वॉलीबॉल मैच खेलने लगीं स्मृति ईरानी,

गौरीगंज के मवई गांव में उन्होंने युवाओं के साथ वॉलीबॉल खेला

Posted 5 months ago in News and Politics.

User Image
Deepak lovewanshi
168 Friends
1 Views
1 Unique Visitors
प्रचार अभियान के दौरान वह खेल के मैदान पर दो-दो हाथ करती नजर आईं. इस दौराम 'जय श्री राम' और 'भारत माता की जय' के नारे लगाते नजर आ रहे हैं. 
केंद्रीय मंत्री और अमेठी से बीजेपी की प्रत्याशी स्मृति ईरानी इन दिनों अमेठी में चुनाव प्रचार कर रहीं हैं. मंगलवार (23 अप्रैल) को वह चुनाव प्रचार के दौरान गौरीगंज के मवई गांव में पहुंचीं, जहां वह युवाओं के साथ वॉलीबॉल खेलती हुई नजर आईं. इस दौराम 'जय श्री राम' के नारे भी लगे. 

दरअसल, कपड़ा मंत्री और अमेठी से बीजेपी की प्रत्याशी स्मृति ईरानी चुनावी प्रचार में जुटी हैं. ग्राउंड जीरो पर जाकर वह लोगों से मुलाकात कर रही हैं और बीजेपी के लिए वोट मांग रही हैं. लोगों से मुलाकात के दौरान बीजेपी उम्मीदवार वॉलीबॉल कोर्ट पर उतर आईं. प्रचार अभियान के दौरान वह खेल के मैदान पर दो-दो हाथ करती नजर आईं. इस दौराम 'जय श्री राम' और 'भारत माता की जय' के नारे लगाते नजर आ रहे हैं. 

बीजेपी सवर्ण और ओबीसी के गठबंधन के बहाने इस सीट पर जातीय समीकरण में राहुल गांधी को मात देना चाहती है. साथ ही आजादी के बाद के विकास का हवाला देकर स्मृति ईरानी सीधे गांधी परिवार पर हमला बोल रही हैं.
अमेठी के गौरीगंज के मवई गांव में पहुंचीं स्मृति ईरानी युवाओं और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ वॉलीबॉल खेला. आपको बता दें कि स्मृति ईरानी 2014 के बाद एक बार फिर अमेठी से लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं. अमेठी कांग्रेस का गढ़ है और यहां से राहुल गांधी सांसद हैं. इस बार फिर राहुल गांधी और स्मृति ईरानी के बीच कांटे की टक्कर हैं. 
कपड़ा मंत्री और अमेठी से बीजेपी की प्रत्याशी स्मृति ईरानी चुनावी प्रचार में जुटी हैं. ग्राउंड जीरो पर जाकर वह लोगों से मुलाकात कर रही हैं और बीजेपी के लिए वोट मांग रही हैं. लोगों से मुलाकात के दौरान बीजेपी उम्मीदवार वॉलीबॉल कोर्ट पर उतर आईं. प्रचार अभियान के दौरान वह खेल के मैदान पर दो-दो हाथ करती नजर आईं. इस दौराम 'जय श्री राम' और 'भारत माता की जय' के नारे लगाते नजर आ रहे हैं. 

बीजेपी सवर्ण और ओबीसी के गठबंधन के बहाने इस सीट पर जातीय समीकरण में राहुल गांधी को मात देना चाहती है. साथ ही आजादी के बाद के विकास का हवाला देकर स्मृति ईरानी सीधे गांधी परिवार पर हमला बोल रही हैं.

More Related Blogs

Back To Top