जवानी के दिनों में बेहद खूबसूरत दिखाई देती थी ये 8 अभिनेत्रियां, अब दिखने लगी हैं ऐसी

उम्र बढ़ने के साथ-साथ इंसान के शरीर में कई तरह के बदलाव देखने को मिलते हैं, अगर खूबसूरती की बात की जाए तो उम्र बढ़ने के साथ-साथ इंसान की खूबसूरती भी कम हो जाती है, इसी बात को मद्देनजर रखते हुए आज हम आपको गुजरे जमाने की हॉट अभिनेत्रियों की तस्वीरें दिखा रहे हैं

Posted 7 months ago in Movies & Animation.

User Image
Varsha solanki
0 Friends
1 Views
4 Unique Visitors
उम्र बढ़ने के साथ-साथ इंसान के शरीर में कई तरह के बदलाव देखने को मिलते हैं, अगर खूबसूरती की बात की जाए तो उम्र बढ़ने के साथ-साथ इंसान की खूबसूरती भी कम हो जाती है, इसी बात को मद्देनजर रखते हुए आज हम आपको गुजरे जमाने की हॉट अभिनेत्रियों की तस्वीरें दिखा रहे हैं इन तस्वीरों को देखने के बाद इन अभिनेत्रियों की खूबसूरती मैं आपको अंतर जरूर देखने को मिलेगा.
1. फराह - अभिनेत्री फराह ने साल 1985 में यश चोपड़ा की फिल्म 'फासले' से हिंदी सिनेमा जगत में कदम रखा था, फराह अपने जमाने की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल है अब वो ऐसे दिखने लगी है.
2 . ममता कुलकर्णी - अभिनेत्री ममता कुलकर्णी को बॉलीवुड में उनकी बेहतरीन अदाकारी के साथ साथ उनकी खूबसूरती के लिए भी जाना जाता है, ममता कुलकर्णी कई सालों से बॉलीवुड में नहीं दिखाई दे रही है लेकिन उनकी खूबसूरती के चर्चे आज भी बॉलीवुड के गलियारों में होते हैं.
3. मौसमी चटर्जी - अभिनेत्री मौसमी चटर्जी ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत सन 1972 में फिल्म अनुराग से की थी, मौसमी चटर्जी बेहद ही खूबसूरत दिखाई देती थी लेकिन उम्र बढ़ने के साथ-साथ उनकी खूबसूरती में भी कमी आ गई.
4. रीना रॉय - अभिनेत्री रीना रॉय अपने जमाने की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल थी लेकिन अब वह किसी आम महिला की तरह दिखाई देने लगी है, रीना रॉय को देख कर यकीन करना मुश्किल होता है कि वह किसी जमाने में इतनी खूबसूरत दिखाई देती थी.
5. सायरा बानो - सायरा बानो ने काफी कम उम्र में बॉलीवुड में डैब्यू कर लिया था, सायरा बानो ने दिलीप कुमार से शादी की थी आपको बताना चाहेंगे कि मौजूदा समय में सायरा बानो की उम्र 74 साल है.
6. लीना चंदावरकर - लीना चंदावरकर ने साल 1970 में रिलीज़ हुई फिल्म 'मन का मीत' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था, वह अपने जमाने की खूबसूरत अभिनेत्री रही है.
7. मीनाक्षी शेषाद्रि - अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्री ने सन 1983 में फिल्म पेंटर बाबू से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी, मीनाक्षी शेषाद्री अब फिल्मों से दूर हो चुकी है.
8. हेमा मालिनी - अपने जमाने की सुप्रसिद्ध अदाकारा हेमा मालिनी अब राजनीति में सक्रिय हो चुकी है लेकिन हेमा मालिनी की खूबसूरती में अभी भी कोई खास कमी नहीं आई है.

More Related Blogs

Back To Top