जानिए 'केसरी' की 11 दिनों की और 'जंगली' फिल्म की 3 दिनों की पूरी Box Office रिपोर्ट

नमस्कार दोस्तों एक बार फिर से स्वागत है आप सभी ने हमारे चैनल MOVIEZWOOD पर. आज की इस पोस्ट में हम बात करने वाले हैं 'केसरी' फिल्म की 11 दिनों की और हाल ही में रिलीज हुई विद्युत जामवाल की फिल्म 'जंगली' की 3 दिनों की पूरी बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के बारे में, तो चलिए देखते हैं.

Posted 8 months ago in Movies & Animation.

User Image
Samir khan
176 Friends
1 Views
3 Unique Visitors
केसरी


Third party image reference
सबसे पहले बात करते है अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म 'केसरी' के बारे में जिसे अनुराग सिंह ने 80 करोड़ के बजट के साथ पूरी दुनिया में 4200 स्क्रीन में रिलीज की थी. इस फिल्म का आज सिनेमाघरों में 11 वां दिन चल रहा है और 10 दिन पूरे हो चुके हैं. आपको बता दूं इस फिल्म में 'बैटल ऑफ सारागढ़ी' की लड़ाई दिखाई गई है जिसमें 10000 अफ़गानों के खिलाफ 21 सिखों की वीरता और साहस दिखाई गई है. आपको बता दें यह लड़ाई दुनिया की टॉप 5 लड़ाईयों में दूसरे नंबर की स्थान पर आती है. यह फिल्म अभी भी दर्शकों को इतनी पसंद आ रही है कि कोई कोई सिनेमा में हाउसफुल का बोर्ड दिखा जाता है.



Third party image reference
इस फिल्म ने अपने पहले दिन 21.06 करोड़ रुपए की कलेक्शन की थी, वहीं पहले वीकेंड में 78.07 करोड़ रुपए की कलेक्शन की थी, वहीं पहले हफ्ते में इस फिल्म ने 106 करोड़ रुपए की शानदार कलेक्शन कर ली थी, अगर बात करें इस फिल्म की 9वें दिन की तो 9वें दिन फिल्म ने 4.75 करोड़ रुपए कमाए, वहीं 10वें दिन इस फिल्म ने 7.30 करोड़ रुपए की जबरदस्त कलेक्शन की थी. वहीं बात करें 11वें दिन की कलेक्शन के बारे में तो फिल्म समीक्षकों का मानना है कि यह फिल्म 11वें दिन 9 से 10 करोड़ रुपए की कलेक्शन कर रही है जो कि 11 दिन पर रविवार का दिन होने से यह फिल्म ज्यादा कलेक्शन कर सकती है. तो इसी तरह 'केसरी' फिल्म की 11 दिनों की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 128 करोड़ रुपए की हो रही है.

जंगली


Third party image reference
वहीं बात करते हैं 'जंगली' फिल्म के बारे में जिसे हॉलीवुड के डायरेक्टर चक रसेल ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म को लगभग 45 करोड़ के बजट के साथ बनाई गई है और इसमें कमांडो फिल्म के फेम विद्युत जामवाल अहम किरदार में शामिल है साथ ही साथ आशा भट्ट, अतुल कुलकर्णी और मकरंद देशपांडे अहम किरदार में शामिल है. इस फिल्म ने अपने पहले दिन ठीक-ठाक शुरुआत की है.


Third party image reference
आपको बता दें पहले दिन इस फिल्म में 3.35 करोड़ रुपए से ओपनिंग की जो की बेहतरीन शुरुआत कहा जा सकता है, वहीं इस फिल्म ने दूसरे दिन लगभग 4 करोड़ रुपए की कलेक्शन की है और तीसरे दिन रविवार होने के चलते यह फिल्म समीक्षकों के अनुमान के मुताबिक 6 से 7 करोड़ रुपए की कलेक्शन कर रही है तो इसे के साथ इस फिल्म की 3 दिनों की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लगभग 14 करोड़ रुपए की हो रही है.

More Related Blogs

Article Picture
Samir khan 9 months ago 45848 Views
Back To Top