जिन लोगों के शरीर पर ये 4 निशान, वो अमीर बनने के लिए ही होते हैं पैदा

इस दुनिया मे सारे लोग अमीर बनना चाहते है और उसके लिए वो कड़ी मेहनत भी करते है कई लोग तो अमीर बनने के लिए काफी कड़ी मेहनत करते है लेकिन वो कामयाब नही हो पाते है और अमीर भी नही बम पाते कुछ लोग मेहनत करके अमीर बन जाते क्योंकि किस्मत उनका साथ दे देती है और वो सब मुकाम हासिल कर लेते है जिन्हें उनको जरूरत ह

Posted 5 months ago in Other.

User Image
rakesh mandloi99
32 Friends
1 Views
17 Unique Visitors
जिस किसी भी इंसान के हांथ की हथेली के बीच मे तोमर, रथ, चक्र, बाण या ध्वज का चिन्ह होता है उस इंसान को अमीर बनने से कोई भी नही रोक सकता है और उनकी हांथो की लकीरे बहुत साथ देती है उन इंसानों का और ये पैदा होते है अमीर बनने के लिए।

कहा गया है कि यदि हांथ की हथेली के बीचों बीच तिल हो वो इंसान बहुत ज्यादा भाग्यशाली होता है और समाज में मान सम्मान भी ऐसे लोग प्राप्त कर लेते है इस तरह के इंसान अपनी कड़ी मेहनत से वो सब कुछ हासिल कर लेते है जो उन्हें पाना होता है ऐसे लोग किस्मत लिखवा कर आते है और जन्म लेते है। और किस्मत ऐसे लोगों के कदम चूमती है मान लीजिए ये राजा होते है किस्मत के।


जिन व्यक्तियों के पैर के तलवे में चक्र, और कमल का चिन्ह हो इस प्रकार के व्यक्ति बहुत ही ज्यादा भाग्यशाली होते है ऐसे लोगों के पास जमीन जायजाद की कमी नही होती है ये अपनी कड़ी मेहनत से वो सब हासिल कर लेते है जो वो चाहते है अगर बात करे इनकी किस्मत की तो ऐसे लोग किस्मत के बहुत धनी होते है और जमीन जायजाद के मामले में बहुत आगे होते है।

समाजशात्र के अनुसार यदि किसी भी इंसान के पैर के तलवे के बीच मे तिल हो वो लोग कभी न कभी अमीर जरूर बनते है और किस्मत के बहुत धनी होते है अपने सारे सपने पूरे कर लेते हैं और हमेशा धन कमाते है।
जयपुर। हमारे शास्त्रों में कुछ उन वस्तुओं के बारे मे बताय़ा गया है जिन वस्तुओं के कारण हम परेशानियों में घिर सकते हैं। इसके साथ ही इन वस्तुओं का ध्यान हर किसी को रखना जरुरी है नहीं तो नकारात्मक शक्ति या फिर बुरी बलाएं हमें घेर लेती है।

इसके साथ ही विष्णु पुराण में कुछ ऐसी बातें के बारे में बताया गया है जिन बातों को हमेशा ध्यान में रखना जरुरी है। नहीं तो अंजाने में ही सही हम अपने लिये बहुत बड़ी मुशिबत खड़ी कर सकते हैं। आज इस लेख में हम कुछ उन वस्तुओं के बारे में बता रहें हैं जिनका ध्यान रास्ते में चलते समय करना जरुरी है, रास्ते में इन वस्तुओं से दूरी बनाकर रखना ही सही है, इन वस्तुओं को लांघने से बचना चाहिए नहीं तो हम किसी परेशानी में पड़ सकते हैं।


स्नान के कारण फैले हुए पानी को लांघने से बचना चाहिए। स्नान के कारण हमारे शरीर की गंदगी निकलती है जिससे पानी गंदा और अपवित्र होता है।


अगर रास्ते में दुर्घटना के कारण किसी जानवर की मृत्यु हो गई है तो ऐसे जानवर को लांघ कर नहीं जाना चाहिए। इसके साथ ही अगर मृत जानवर की हड्डीयां रास्ते में बिखरी हैं तो उनको भी लांघ कर नहीं जाना चाहिए।

कई बार हमें रास्ते में किसी व्यक्ति के बाल पड़े दिख जाते हैं, ऐसे बालों को अपवित्र माना जाता है। इसके साथ ही रास्ते में पडें ऐसे बालों को लांघ कर नहीं जाना चाहिए।

रास्ते में कांटा पड़ा दिखाई दें तो उसे लांघ कर आगे नहीं बढें रास्ते के इस कांटे से दूरी बनाकर चलें।
कभी कभी रास्ते में राख बिखरी हुई मिलती है। ऐसे में इस बिखरी राख को लांघ कर आगे ना बढें। राख पर पैर पड़ना भी अशुभ माना जाता है।4
Tags: niture, kismat, luck,

More Related Blogs

Back To Top