झारखंड लोकसभा चुनाव: बीजेपी ने झोंकी पूरी ताकत

झारखंड लोकसभा चुनाव: बीजेपी ने झोंकी पूरी ताकत, पीएम मोदी से लेकर राष्ट्रीय नेता व अभिनेत्री का लगेगा जमावड़ा

Posted 7 months ago in News and Politics.

User Image
Shubhashish Sharma
76 Friends
1 Views
8 Unique Visitors
झारखंड में भाजपा की सरकार होते हुए भी उसे अपने उम्मीदवारों को चुनाव जितवाने के लिए पसीने छूट रहे हैं. झारखंड में पहला चरण चुनाव तो संपन्न हो गया है, लेकिन अब दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए भाजपा अपनी पूरी ताकत झोंकने जा रही है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर भाजपा के राष्ट्रीय नेता व अभिनेत्री पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने यहां पहुंचने वाले हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद पांच मई को चाईबासा में चुनावी सभा करेंगे.


झारखंड में पार्टी की प्रतिष्ठा दाव पर लगी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार तीन मई को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हजारीबाग पहुंचेंगे. मुख्यमंत्री योगी जयंत सिन्हा के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. फिल्म अभिनेत्री ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी भी एक मई को चुनाव प्रचार के लिए पहुंचेगी. हेमा मालिनी रांची, खूंटी और खलारी में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगी. जबकि केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल धनबाद में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

गोयल भी एक मई को झारखंड में रहेंगे और वह धनबाद में प्रबुद्ध लोगों के साथ संवाद करेंगे़. इधर, छत्तीसगढ से विधायकों और कार्यकर्ताओं की टीम झारखंड पहुंच गई है. छत्तीसगढ के प्रतिपक्ष के नेता धरमलाल कौशिश आज पहुंचे और 10 मई तक झारखंड में ही कैंप करेंगे. वह झारखंड का दौरा करेंगे. इसमें 30 लोगों की टीम झारखंड आई है, जिसमें विधायक व पार्टी पदाधिकारी शामिल रहेंगे.

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव दो दिनों के प्रवास पर झारखंड में रहेंगे. वहीं, छत्तीसगढ के रायपुर में कलेक्टर रहे और आइएएस की नौकरी छोड कर भाजपा का दामन थामने वाले ओपी चौधरी भी झारखंड में चुनावी प्रचार का कमान संभालेंगे. वह 2005 बैच के आइएएस अधिकारी थे. चौधरी रांची संसदीय क्षेत्र में प्रचार की कमान संभालेंगे. इधर, भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविचार नेता लगातार प्रदेश में चुनावी अभियान चला रहे हैं.

केंद्रीय मंत्री विष्णुदेव साय और राम प्रताप सिंह छह मई को खूंटी में प्रवास करेंगे. छत्तीसगढ के प्रदेश प्रवक्ता भूपेंद्र सिंह रवानी, कोरबा लोकसभा के प्रत्याशी ज्योतिनंद दुबे, विधायक व पूर्व मंत्री डॉ कृष्णमूर्ति बांधी, जांजगीर चोपा, अमर सुल्तानिया धनबाद में चुनाव प्रचार करेंगे. साथ ही गिरिडीह, दुमका सहित दूसरे संसदीय क्षेत्रों में छत्तीसगढ के नेता चुनाव अभियान की कमान संभालेंगे.

More Related Blogs

Article Picture
Shubhashish Sharma 7 months ago 2 Views
Article Picture
Shubhashish Sharma 8 months ago 6 Views
Article Picture
Shubhashish Sharma 8 months ago 26 Views
Back To Top