टाइगर श्राॅफ को टक्कर देने आ रहा है सलमान का टाइगर, जानिए इस नए टाइगर के बारे में

दोस्तों, बाॅलीवुड में टाइगर श्रॉफ ने अपनी एक अलग पहचान बना ली है। अपने लुक, बॉडी, एक्शन और डांस से टाइगर ने सबको अपना दीवाना बनाया हुआ है

Posted 6 months ago in Entertainment.

User Image
ashraf khan
98 Friends
6 Views
5 Unique Visitors
और उनकी फ़िल्म के लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड रहते है। लेकिन, अब बहुत जल्द टाइगर श्रॉफ की टक्कर एक और टाइगर से होने वाली है। हम बात कर रहे है सलमान खान के टाइगर की। दरसल, सलमान ख़ान बहुत जल्द अपने बॉडीगार्ड शेरा के बेटे टाइगर को बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले है और इसके बारे में हाल ही में सलमान ने डीएनए के साथ ख़ास बातचीत में बताया था। आईए जानते है इस नए टाइगर के बारे में।



सलमान से जब पूछा गया कि आप अपने बॉडीगार्ड शेरा के बेटे को बाॅलीवुड में कब लाॅन्च करेंगे? तो इस पर सलमान ने कहा कि "जब तक टाइगर दूसरे यंग एक्टर्स के जीतने बेहतर या उससे ज्यादा बेहतर नहीं हो जाते, उसके बाद ही टाइगर का बॉलीवुड डेब्यू किया जाएगा" आपको बतादें कि अभी हाल ही में ऐसी खबरें भी सामने आई थी कि अब सलमान ख़ान अपने बॉडीगार्ड शेरा के बेटे टाइगर को लॉन्च करने के लिए एक अच्छी स्क्रीप्ट की तलाश में है। सलमान पिछले काफी समय से टाइगर को लॉन्च करने की प्लानिंग कर रहे है। लेकिन, उन्हें उनके मुताबिक स्क्रीप्ट नहीं मिल रही है और सोर्सेज के मुताबिक सलमान खुद पर्सनल लेवल पर टाइगर के लिए स्क्रीप्ट पढ़ रहे है। लेकिन, अभी तक उन्हें किसी भी स्क्रीप्ट में दम नहीं लगा।



आपको बतादें कि शेरा के बेटे टाइगर को सलमान के साथ अक्सर कई इवेंट्स में साथ देखा जाता है। टाइगर करीब 25 साल के है और उनकी फिजिक और लुक से सलमान खासे इम्प्रेस बताए जाते है। यहाँ तक कि वह सलमान की फ़िल्म 'सुलतान' में आसिस्टंंट डायरेक्टर का काम भी कर चूके है। आपको बतादें कि टाइगर के पिता शेरा पिछले 21 सालों से सलमान की हिफाजत कर रहे है। सलमान जहाँ भी जाते है उनके बॉडीगार्ड शेरा हमेशा ही उनके साथ होते है। जब सलमान फाइनली टाइगर को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे तो कहीं न कहीं इंडस्ट्री के यंग एक्टर्स के लिए वे कंपिटीटर जरूर बन सकते है और सबसे इंटरेस्टिंग तो ये होगा जब इंडस्ट्री में दो दो टाइगर्स के नाम का डंका बजेगा।

More Related Blogs

Back To Top