तीसरे दिन सुपरहिट हुई स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2, 

स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 ने चौथे दिन भी नहीं मानी हार, 

Posted 6 months ago in Movies & Animation.

User Image
Deepak lovewanshi
185 Friends
1 Views
18 Unique Visitors
बॉलीवुड की बेहद जबरदस्त फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की हम बात करने जा रहे हैं, तो आपको बता दें कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन सुपरहिट साबित हो रही है। फिल्म के बारे में आपको बता दें कि यह फिल्म पिछले 2 दिनों में 26 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है।
और आज तीसरे दिन भी फिल्म ने ₹16 करोड़ की दमदार कमाई की है, आपको बता दें कि इसकी जानकारी हमें एंटरटेनमेंट से संबंधित तमाम वेबसाइटों से मिलती है। और आपको बता दें कि फिल्म का बजट ₹45 करोड़ बताया जा रहा है।जबकि फिल्म ने मात्र तीन ही दिन में ₹40 करोड़ कमा लिए हैं, इसलिए इस फिल्म को सुपरहिट करार दिया गया है, आपको बता दें कि यह एक एक्शन से भरपूर एंटरटेनिंग फिल्म थी।
अभिनेताओं में शामिल टाइगर श्राॅफ के बारे में बताने जा रहे है जो इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म "स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2" को लेकर काफि चर्चा में हैं. पुनीत मल्होत्रा के निर्देशन और करण जौहर के निर्माण में बनी यह साल 2012 में रिलीज हुई हिट फिल्म "स्टूडेंट ऑफ द ईयर" का अगला भाग हैं. इस फिल्म को क्रिटिक्स द्वारा भी काफि अच्छा रिव्यू मिला है और यही वजह है कि दर्शक इस फिल्म को देखने सिनेमाघर जा रहे हैं.
त्रिकोण प्रेम पर आधारित एक रोमांटिक काॅमेडी फिल्म है जिसमे टाइगर श्राॅफ के साथ अनन्या पांडे और तारा सुतारिया भी एक अहम किरदार में दिखाई दें रही हैं. टाइगर श्राॅफ ने इस फिल्म में रोहन सचदेव, अनन्या पांडे ने श्रेया रंधावा और तारा सुतारिया ने मृदुला (मिया) चावला का बहुत ही शानदार किरदार निभाया है जिसे दर्शक काफि पसंद कर रहे हैं.
करीब 80 करोड़ कि लागत से बनी इस फिल्म ने भारत में अपने ओपनिंग डे पर 12.60 करोड़​, दूसरे दिन 14.02 करोड़ और तीसरे दिन 16.25 करोड़ कि कमाई की हैं. मार्स बाॅक्स ऑफिस कि रिपोर्ट के अनुसार इसने चौथे दिन में अभी तक 19.72 करोड़ कि जबरदस्त कमाई कर ली हैं. हालांकि अब देखना यह है कि ये फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन करती हैं. 

More Related Blogs

Back To Top