दिग्विजय नहीं जीते तो समाधि लेंगे ये संत,

Lok Sabha Election 2019 पंचायती श्रीन‍िरंजनी अखाड़ा महामंडलेश्वर श्री वैराग्यनंद ग‍िर‍ि महाराज ने सोमवार को भोपाल में दावा क‍िया है क‍ि वे द‍िग्व‍िजय स‍िंह के ल‍िए एक म‍िर्ची यज्ञ करने जा रहे हैं. 

Posted 7 months ago in News and Politics.

User Image
Deepak lovewanshi
185 Friends
1 Views
10 Unique Visitors
भोपाल लोकसभा सीट से कांग्रेस के महासच‍िव और राज्यसभा सांसद द‍िग्व‍िजय स‍िंह चुनाव मैदान में हैं ज‍िनके सामने ह‍िंदुत्व का नया चेहरा बनी साध्वी प्रज्ञा स‍िंह ठाकुर हैं. भोपाल लोकसभा सीट के ल‍िए जैसे-जैसे मतदान की तारीख पास आती जा रही है, वैसे-वैसे यहां मुकाबले में उतरे मुख्य प्रत्याशियों के समर्थन में नए-नए दावे क‍िए जा रहे हैं.

ऐसा ही एक दावा पंचायती श्रीन‍िरंजनी अखाड़ा महामंडलेश्वर श्री वैराग्यनंद ग‍िर‍ि महाराज ने सोमवार को भोपाल में क‍िया है क‍ि वे द‍िग्व‍िजय स‍िंह के ल‍िए एक म‍िर्ची यज्ञ करने जा रहे हैं. यद‍ि द‍िग्व‍िजय स‍िंह इस चुनाव में जीत हास‍िल नहीं करते हैं तो वे उसी जगह ज‍िंदा समाध‍ि ले लेंगे, जहां यज्ञ का आयोजन क‍िया जा रहा है.  

पंचायती श्रीन‍िरंजनी अखाड़ा महामंडलेश्वर श्री वैराग्यनंद ग‍िर‍ि महाराज वैराग्यनंद ने भोपाल में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा, "जो आज हमारे यहां सनातन धर्म को बांटा जा रहा है, धर्म के ऊपर कई लोग राजनीत‍ियां करना चाहते हैं. तो मैं कहना चाहूंगा क‍ि ह‍िंदुत्व के ऊपर राजनीत‍ि नहीं होग, सनातन धर्म के ऊपर राजनीत‍ि नहीं होगी. द‍िग्व‍िजय स‍िंह के साथ भारत के संत साथ हैं."


द‍िग्विजय की जीत को लेकर वैराग्यनंद ने प्रण करते हुए कहा, "5 तारीख को मां कामाख्या का प्रचंड 5 क्व‍िंटल म‍िर्ची से यज्ञ होने जा रहा है ज‍िसमें पूरी लाल म‍िर्ची रहेगी और कोई धस नहीं आएगी. मैं दावा करता हूं क‍ि इसकी वजह से द‍िग्व‍िजय स‍िंह की जीत होगी. और यद‍ि क‍िसी कारणवश नहीं होती है तो मैं महामंडलेश्वर वहीं, उसी जगह ज‍िंदा समाध‍ि ले लूंगा, ये मेरा प्रण है."

Lok Sabha Election 2019 पंचायती श्रीन‍िरंजनी अखाड़ा महामंडलेश्वर श्री वैराग्यनंद ग‍िर‍ि महाराज ने सोमवार को भोपाल में दावा क‍िया है क‍ि वे द‍िग्व‍िजय स‍िंह के ल‍िए एक म‍िर्ची यज्ञ करने जा रहे हैं. यद‍ि द‍िग्व‍िजय स‍िंह इस चुनाव में जीत हास‍िल नहीं करते हैं तो वे उसी जगह ज‍िंदा समाध‍ि ले लेंगे, जहां यज्ञ का आयोजन क‍िया जा रहा है.  

More Related Blogs

Back To Top