दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग ने ऋषभ पंत के लिए कही इतनी बड़ी बात

दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग ने ऋषभ पंत के लिए कही इतनी बड़ी बात,जानकर आप भी रह जाओगे हैरान !

Posted 6 months ago in Sport.

User Image
Shubhashish Sharma
76 Friends
9 Views
14 Unique Visitors
दिल्ली की कोच रिकी पोंटिंग ने ऋषभ पंत के लिए कह इतनी बड़ी बात।

आईपीएल 2019 में श्रेयस अय्यर की अगुवाई में दिल्ली कैपिटल्स ने बहुत ही अच्छा प्रदर्शन कर रही है और उनके प्रदर्शन को देखते हुए लग रहा है कि मैं अंतिम चार में भी जगह बना लेगी।

हाल ही में दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग ने कहा कि ऋषभ पंत से से युवा खिलाड़ी बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं और इसका हमारी टीम को बहुत ही ज्यादा फायदा मिला है।

हमने भी ऋषभ पंत पर भरपूर भरोसा दिखाया है जिसका हमें भरपूर फायदा मिला।

जब पोंटिंग से पूछा गया कि आपने कुछ खिलाड़ियों को टीम से बाहर क्यों किया तो पोंटिंग ने कहा कि हमारे पास टीम में कुछ ऐसे खिलाड़ी मौजूद है जो इसी वक्त में मैच का रुख बदल सकते हैं।

और आईपीएल मैं ऐसे ही खिलाड़ियों की जरूरत होती है जो काम हमारे लिए ऋषभ पंत ने बखूबी किया है।

आपको शादी की दिल्ली की टीम ने इस सीजन 11 मैचों में से साथ में जीतकर 14 अंक के साथ वह दूसरे नंबर पर मौजूद हैं।

IPL 2019, RR vs DC : पंत की तूफानी पारी के बाद बोले पोंटिंग, ‘भारत विश्वकप में उन्हें ना ले जाकर कर रहा है बड़ी गलती’


ऑस्ट्रेलिया के महान कप्तान व पूर्व बल्लेबाज रिकी पोंटिंग वर्तमान में आईपीएल सीजन 12 में दिल्ली कैपिटल्स की टीम का अहम हिस्सा है। जिसमें उन्होंने बीती रात दिल्ली कैपिटल्स के युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत की तूफानी पारी देखने के बाद भारत की विश्वकप 2019 टीम में पंत के ना होने पर एक बार फिर हैरानी जताई है। उनका मानना है कि इंग्लैंड की पिचों पर ये बल्लेबाज अपनी बल्लेबाजी से कहर बरपा सकता है।
गौरतलब है कि बीती रात ऋषभ पंत से राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम में 36 गेंदों में 78 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली, जिसमे खासियत ये रही कि पंत टीम को मैच जीतकर नाबाद लौटें। ऐसे में पंत की खतरनाक बल्लेबाजी देखने के बाद टीम के कोच रिकी पोंटिंग का मानना है की पंत को विश्वकप में भारतीय टीम की तरफ से जाना जरूर ले जाना चाहिए था।
पोंटिंग ने मैच के बाद स्टार स्पोर्ट्स को दिए इंटरव्यू में कहा, मुझे पता है कि उसके अंदर विश्वकप ना खेल पाने का अधिक मलाल होगा। मेरे ख्याल से भारत ने उसे टीम में ना शामिल कर गलत कदम उठाया है। मुझे पूरा विश्वास है कि इंग्लैंड के विकेट की परिस्थितियां उसकी बल्लेबाजी के अनुकूल है और ऐसी उछाल भरी विकटों पर वो बल्लेबाजी से मैच में मध्यक्रम के ओवरों में स्पिनर्स के खिलाफ भी अच्छा कर सकता है।”

More Related Blogs

Article Picture
Shubhashish Sharma 6 months ago 2 Views
Article Picture
Shubhashish Sharma 7 months ago 6 Views
Article Picture
Shubhashish Sharma 7 months ago 26 Views
Back To Top