दिल्ली में दिनदहाड़े जिम ट्रेनर को मारी गोली, बदमाश फरार

अंडमान निकोबार द्वीप समूह में भूकंप के झटके लगने की खबर है। बताया जा रहा है कि सोमवार देर रात करीब 2 बजे आईलैंड में भूकंप में झटके महसूस किए गए।

Posted 7 months ago in Other.

User Image
deepika mandloi
937 Friends
1 Views
26 Unique Visitors
मंगलवार को  दिल्ली के नजफगढ़ में बाइक सवार बदमाशों ने एक जिम ट्रेनर की गोली मारकर हत्या कर दी। जिम ट्रेनर का नाम मोहित मोर है। वहीं घटना को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।अरुणाचल प्रदेश में वर्तमान विधायक तिरोंग अबो के काफिले पर ताबड़तोड़ फायरिंग की खबर है। बताया जा रहा है कि इस हमले में विधायक अबो समेत कुल 11 लोगों की मौत हो गई है। यह हमला घात लगाकर किया गया। इसे उग्रवादी हमला मानते हुए जांच शुरू कर दी गई है।

पाकिस्तान अब पानी के रास्ते भारतीय सीमा में घुसपैठ करने की कोशिश में है। भारतीय तटरक्षक बल ने मंगलवार को पाकिस्तान की एक फिशिंग बोट पकड़ी है, जो भारतीय जल सीमा में घुस आई थी। इस बोट में नशीले पदार्थ के 194 पैकेट मिले, जिन्हें जब्त कर लिया गया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

भारतीय कोस्टगार्ड ने पाकिस्तान के मछुआरों की एक नाव को आज (मंगलवार) को रोका। वहीं शक होने पर जब कोस्टगार्ड ने नाव की तलाशी ली तो उसमें 194 ड्रग्स के पैकेट बरामद हुए। इस दौरान कोस्टगार्ड ने 6 पाकिस्तानियों को हिरासत में ले लिया है। इस नाव कोसीआरपीएफ ने बताया है कि एनपीपी नेता तिरोंग अबो पर उग्रवादियों ने हमला कर दिया। जिसमें तिरोंग के बेटे के साथ ही कुल 11 लोगों की मौत हुई है। गुजरात और मुंबई कोस्ट के बीच में पकड़ा गया है।बहुजन समाज पार्टी ने मंगलवार को वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री रामवीर उपाध्याय को पार्टी विरोधी गतिविधियों के कारण पार्टी से निलंबित कर दिया। बसपा महासचिव मेवालाल गौतम ने एक बयान में पार्टी के विधायक रामवीर उपाध्याय को लिखे एक पत्र में कहा कि ''आप द्वारा वर्तमान में हुए लोकसभा आम चुनाव के दौरान पार्टी विरोधी गतिविधियां की गईं। इसके लिए आपको चेतावनी भी दी गई, लेकिन गतिविधियां जारी रहीं। ऐसे में पार्टी आपको निष्कासित कर रही है।''

More Related Blogs

Article Picture
deepika mandloi 1 year ago 3 Views
Back To Top