दुनिया की सबसे अविश्वसनीय महिलाएं, नंबर 1 दिखती है वैम्पायर जैसी

6. एलिसनी दा क्रूज़ सिल्वा (विश्व की सबसे लंबी महिला)

Posted 8 months ago in Other.

User Image
shabaaj sheikh
30 Friends
1 Views
5 Unique Visitors
ब्राज़ील की इस महिला की ऊंचाई 6.9 फ़ीट है जो उसे दुनिया की सबसे लम्बी महिला बनाती है. इनके जीवन के बारे में सबसे दिलचस्प बात यह है कि इनका एक प्रेमी है जिसकी ऊँचाई केवल 5 फीट 4 इंच है, हालांकि दोनों एक साथ बहुत प्यारे लगते हैं.

5. ज्योति आमगे (दुनिया की सबसे छोटी महिला)


google image
ज्योति इस दुनिया में सबसे छोटी महिला है, ज्योति के 18 वें जन्मदिन के बाद, उन्हें आधिकारिक रूप से 62.8 सेंटीमीटर (2 फीट 0.6 इंच) की ऊंचाई के साथ गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड द्वारा दुनिया की सबसे छोटी महिला घोषित किया जा चूका है.

4. आशा मंडेला (सबसे लंबे बालों वाली महिला)


google image
आशा मंडेला फ्लोरिडा की रहने वाली है, आशा मंडेला के बाल लगभग 55 फीट लंबे हैं. इनका नाम सबसे लंबे बालों वाली महिला के लिए गिनीज विश्व रिकॉर्ड की पुस्तक में दर्ज है, उन्हें अपनी उपस्थिति पर बहुत गर्व है और वह खुद को ब्लैक रॅपन्ज़ेल कहलाना पसंद करती है.


3. क्रिस्टीन वाल्टन (सबसे लंबे नाखून वाली महिला)


google image
क्रिस्टीन वाल्टन दुनिया के सबसे लंबे नाखूनों वाली महिला है, इनकी उम्र 45 साल है. वे लास वेगास की सबसे लंबे नाखुनो वाली महिला के लिए विश्व रिकॉर्ड रखती है, और इनके नाखुनो की लम्बाई 9 से 10 फीट के बराबर है.

2. वेलेरिया लुक्यानोवा (एक रियल लाइफ बार्बी)


google image
वेलेरिया रूस की रहने वाली है वह एक बार्बी डॉल की तरह दिखती है, उनका कहना है कि उसके शरीर पूरी तरह से प्राकृतिक है और दैनिक व्यायाम और विशेष आहार के कारण पतला है. लेकिन स्पष्ट रूप से इन दावों पर विश्वास करना मुश्किल है, पर वह बार्बी डॉल के समान अविश्वसनीय लग रही है.

1. मारिया जोस क्रिस्नार्न (वैम्पायर वुमन)


google image
मारिया जोस मैक्सिको की रहने वाली है, वह पूरी तरह से सामान्य महिला थीं पर उन्होंने एक दिन अपने शरीर के साथ कुछ अलग करने का फैसला किया और खुद को एक महिला पिशाच में बदल दिया था. उन्होंने अपने शरीर पर लगभग पूरी तरह से टैटू बनवा लिए और दांतों को पिशाच की तरह दिखने के लिए बदल दिया साथ ही सिर में टाइटेनियम कांटे डलवा लिए और वांछित रूप प्राप्त करने के लिए कई और सर्जरी की गई थी. लेकिन आज वह निस्संदेह सबसे अविश्वसनीय महिला में से एक है।
Tags: bby dool,

More Related Blogs

Back To Top