दे दे प्यार दे फिल्म ने तीसरे दिन बनाया रिकॉर्ड 

धीमी शुरुआत के बाद शाम और रात के शोज में काफी भीड़ एकत्रित हुई। फिल्म के दूसरे और तीसरे दिन का कलेक्शन इसकी कमाई में मजबूती लाएगा।

Posted 4 months ago in Movies & Animation.

User Image
Deepak lovewanshi
168 Friends
1 Views
6 Unique Visitors
बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन और तब्बू की फिल्म 'दे दे प्यार दे ने तीसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर डाली है. अजय देवगन की फिल्म ने रिलीज के दिन यानी शुक्रवार को 10.41 करोड़, शनिवार को 13.39 करोड़ और रविवार को भी 14 करोड़ की कमाई कर डाली है. फिल्म ने तीन दिन में करीब 35 करोड़ की कमाई कर ली है. इस फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई को देख अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द ही यह फिल्म अपनी लागत निकालने के करीब पहुंच जाएगी. अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे भारत में 3100 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है, जबकि पूरे वर्ल्ड वाइड 3750 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. 

फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ का बजट 40 करोड़ रुपए के करीब बताया जाता है। चर्चा तेज है कि फिल्म पहले वीक में अपनी लागत वसूलने में सफल होगी। अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म यूथ के साथ परिवारों को भी अपनी ओर आकर्षित कर रही है। फिल्म की कहानी में शादी और अफेयर के बीच की कश्मकश को दिखाया गया है। फिल्म भारत के अलावा विदेश में भी ठीक-ठाक कमाई कर पा रही है। माना जा रहा है कि फिल्म ने तीन दिनों विदेशी मार्केट में 5-6 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।
बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग ली है. फिल्म ने पहले करीब 9 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली है. इस फिल्म की कमाई को लेकर बॉक्स ऑफिस इंडिया ने जानकारी दी है. अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे' भारत में 3100 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है, जबकि पूरे वर्ल्ड वाइड 3750 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है.
फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला और अब तो फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है। दरअसल, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 10.41 करोड़ की कमाई की
सिनेमाघरों में इस फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है, और फिल्म को देखने के लिए दर्शकों की बड़ी भीड़ देखी जा सकती है। जैसा कि अजय देवगन की काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है तो दर्शक भी काफी बड़ी मात्रा में फिल्म देखने जा रहे है।
फिल्म का बजट करीब ₹45 करोड़ बताया जा रहा है, और इस फिल्म का निर्देशन अकिव अली ने किया है, और इस फिल्म को प्रोड्यूस सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी फिल्में बना चुके निर्देशक लव रंजन ने किया है।

More Related Blogs

Back To Top