दोस्तों बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म भारत का पोस्टर रिलीज हो गया है। और इस पोस्टर में सलमान

साउथ फिल्म इंडस्ट्री आजकल बॉलीवुड को कड़ी टक्कर दे रही है। कंटेंट के मामले में साउथ फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड से आगे है। पिछले कुछ समय में दक्षिण भारत के अलावे उत्तर तथा पूर्वी भारत में भी साउथ फिल्मों के फैंस में काफी वृद्धि दर्ज की गयी है। आज हम बात करने वाले है, साउथ की 5 खतरनाक एक्शन फिल्मों की जि

Posted 6 months ago in Other.

User Image
Ravi Pathariya
35 Friends
2 Views
25 Unique Visitors
साउथ फिल्म इंडस्ट्री आजकल बॉलीवुड को कड़ी टक्कर दे रही है। कंटेंट के मामले में साउथ फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड से आगे है। पिछले कुछ समय में दक्षिण भारत के अलावे उत्तर तथा पूर्वी भारत में भी साउथ फिल्मों के फैंस में काफी वृद्धि दर्ज की गयी है। आज हम बात करने वाले है, साउथ की 5 खतरनाक एक्शन फिल्मों की जिसे आपको एक बार जरूर देखना चाहिए। नं 1 सबकी फेवरेट है।

1. Sarrainodu


Third party image reference
अल्लू अर्जुन स्टारर एक्शन मसाला फिल्म 22 अप्रैल 2016 को रिलीज की गयी थी। यह फिल्म यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली भारतीय फिल्म है। इस फिल्म में अल्लू के साथ आदि पिणिशेट्टी, रकुलप्रीत सिंह तथा श्रीकांत ने मुख्य किरदार अदा किया था। इस फिल्म को हिंदी में यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है।

2. Mirchi


Third party image reference
निर्देशक कोरताला शिवा साउथ के बेहतरीन फिल्म डायरेक्टर है। इस एक्शन ड्रामा फिल्म में अभिनेता प्रभास के साथ अनुष्का शेट्टी तथा ऋचा गंगोपाध्याय मुख्य किरदार में थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म को हिंदी में 'खतरनाक खिलाड़ी' नाम से रिलीज किया जा चुका है। यह साउथ की सबसे बेहतरीन एक्शन फिल्मों में से एक है।


3. Jaya Janaki Nayaka


Third party image reference
इस रोमांटिक एक्शन फिल्म को 11 अगस्त 2017 को रिलीज किया गया था। इस फिल्म में अभिनेता बेल्लमकोंडा श्रीनिवास के साथ अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह तथा प्रज्ञा जायसवाल मुख्य किरदार में मौजूद थी। इस फिल्म को हिंदी में 'खूंखार' नाम से रिलीज किया जा चुका है। यह साउथ की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एक्शन फिल्म है।

4. Aravinda Sametha Veera Raghava


Third party image reference
निर्देशक त्रिविक्रम श्रीनिवास की एक्शन ड्रामा फिल्म 11 अक्टूबर 2018 को रिलीज की गयी थी। यह 2018 सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तीसरी तेलुगु फिल्म बनी थी। इस फिल्म का एक्शन काफी दमदार था। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ पूजा हेगड़े, ईशा रब्बा तथा जगपति बाबू ने मुख्य किरदार अदा किया था। इस फिल्म की हिंदी डबिंग चल रही है। जल्द ही यह हिंदी में देखने को मिलने वाली है।

5. Vinaya Vidheya Rama


Third party image reference
इस एक्शन फिल्म को 11 जनवरी 2019 को रिलीज किया गया था फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ा कारोबार करने में नाकाम रही थी। इस फिल्म में दुराचरण तेजा, काइरा आडवाणी तथा विवेक ओबेरॉय मुख्य किरदार में मौजूद थे। इस फिल्म के एक्शन सीन्स पर काफी खर्च किया गया था। फिल्म का एक्शन भी काफी बेहतरीन है इस फिल्म को जल्द ही हिंदी में लाया जा रहा है।

More Related Blogs

Back To Top