नायरा  बनर्जी  एक भारतीय बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, जोकि मुख्य तौर से हिंदी सिनेमा में सक्रिय हैं। नायरा

नायरा  बनर्जी  एक भारतीय बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, जोकि मुख्य तौर से हिंदी सिनेमा में सक्रिय हैं। नायरा की हालिया रिलीज फिल्म वन नाईट स्टैंड 

Posted 7 months ago in Entertainment.

User Image
Poonam Namdev
28 Friends
5 Views
29 Unique Visitors
ये रिश्ता क्या कहलाता है एक भारतीय हिन्दी धारावाहिक है, जो स्टार प्लस पर प्रसारित किया जाता है। यह स्टार प्लसपर 12 जनवरी, 2009 को प्रीमियर हुआ। अर्थात् इसका पहला प्रसारण 12 जनवरी 2009 को हुआ था। यह धारावाहिक एक परंपरागत विवाह में प्यार को दर्शाता है। इसका निर्माण राजन शाही व डायरेक्टर्स कट प्रोडक्शंस ने किया है। 13 जनवरी 2012 को इसने सफलता पूर्वक 800 एपिसोड पूरे कर लिए थे। 26 जुलाई 2018 को इस धारावाहिक ने 2700 एपिसोड पूरे कर लिए थे। एपिसोड की गणना के आधार पर यह भारत में प्रसारित होने वाला सबसे लम्बा हिंदी धारावाहिक हैं। साथ ही यह भारत का सबसे लंबा चलने वाला टीवी धारावाहिक है। शो उदयपुर स्थित राजस्थानी परिवार के दैनिक जीवन पर केंद्रित है। यह राजन शाही के निदेशक कुट प्रोडक्शंस द्वारा उत्पादित किया जाता है, और एपिसोड गिनती के आधार पर सबसे लंबी चल रही भारतीय टेलीविजन श्रृंखला है। शो के मुख्य पात्र नायरा (शिवांगी जोशी) और कार् हैं। पहले यह शो नैरा के माता-पिता अक्षरा और नैतिक ) पर केंद्रित था।अभिनेत्री शिवांगी जोगी गर्मियों को मात देने के लिए लिक्विड डाइट पर हैं. शिवांगी ने कहा, मैं भाग्यशाली हूं कि मेरी मां हमेशा मेरे आसपास रहती हैं और सेट पर भी वो मेरे साथ होती हैं. वह हर पल मेरी देखभाल करती हैं.

एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने गर्मियों को मात देने के लिए यह फैसला किया है. वो हमेशा सेट पर ताजा फल और सब्जियों का जूस लाती हैं. अभिनेत्री इन दिनों टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा की भूमिका में नजर आ रही हैं.एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने गर्मियों को मात देने के लिए यह फैसला किया है. वो हमेशा सेट पर ताजा फल और सब्जियों का जूस लाती हैं. अभिनेत्री इन दिनों टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा की भूमिका में नजर आ रही हैं.स्टार प्लस के सीरियल ''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' में आजकल खुशियों का माहौल है क्योंकि कीर्ति मां बनने वाली है. कार्तिक मामा और नायरा बुआ बनने वाली हैं. गोयनका और सिंघानिया परिवार में सभी जश्न के रंग में रंगे हैं. लेकिन शो में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. जहां कीर्ति मम्मी बनने वाली है, वहीं सबकी लाडली नायरा की जिंदगी में गमों के बादल छा गए है. दरअसल, उन्हें पता चला है कि वे कभी मां नहीं बन सकतीं.इस वजह से नायरा के आंखों में आंसू हैं. वह काफी मायूस हैं. जैसा कि सभी जानते हैं ये रिश्ता क्या कहलाता है में कुछ भी आसानी से नहीं होता. सब कुछ ट्विस्ट एंड टर्न, हैवी ड्रामा दिखाने के बाद होता है. इसीलिए मेकर्स ने अब नायरा की प्रेग्नेंसी का ट्विस्ट डाला है. आने वाले दिनों में शो में इमोशनल मूमेंट्स देखने को मिलेंगे.

More Related Blogs

Article Picture
Poonam Namdev 8 months ago 6 Views
Article Picture
Poonam Namdev 9 months ago 3 Views
Article Picture
Poonam Namdev 9 months ago 1 Views
Article Picture
Poonam Namdev 9 months ago 5 Views
Article Picture
Poonam Namdev 9 months ago 3 Views
Article Picture
Poonam Namdev 9 months ago 3 Views
Article Picture
Poonam Namdev 9 months ago 2 Views
Article Picture
Poonam Namdev 9 months ago 3 Views
Back To Top