निरहुआ के बाद चुनाव मैदान में कूदीं भोजपुरी अदाकारा रानी चटर्जी, 

हाल ही में भोजपुरी एक्‍टर निरहुआ ने राजनीति में कदम रखा और अब भोजपुरी की दिलकश अदाकारा रानी चटर्जी ने भी इस तरफ कदम बढ़ाए हैं। जानिए क्‍या है ये पूरा मामला।

Posted 5 months ago in News and Politics.

User Image
Deepak lovewanshi
168 Friends
3 Views
20 Unique Visitors
हाल ही में भोजपुरी एक्‍टर निरहुआ ने राजनीति में कदम रखा और अब भोजपुरी की दिलकश अदाकारा रानी चटर्जी ने भी इस तरफ कदम बढ़ाए हैं। जानिए क्‍या है ये पूरा मामला। रानी चटर्जी ने टाइम्स नाउ हिंदी को दिए गये इंटरव्यू में कहा कि अगर उनको मौक़ा मिला तो वह राजनीति में ज़रूर आयेंगी। गौरतलब हो कि भोजपुरी इंडस्ट्री इस लोकसभा चुनाव में काफी चर्चा में है।

वह इसलिए क्योंकि इस इंडस्ट्री के तीन धाकड़ सुपरस्टार चुनावी दंगल में किस्मत आजमा रहे हैं। मनोज तिवारी, रवि किशन और दिनेशलाल यादव निरहुआ क्रमश: उत्तरी पूर्वी दिल्ली, गोरखपुर और आजमगढ़ से चुनाव लड़ रहे हैं और इस दौड़ में अब शामिल हुईं हैं भोजपुरी के चौथे दौर की शुरुआती फिल्म से अपनी शुरुआत करने वाली खूबसूरत अदाओं से दर्शकों के दिलों पर दो दशकों से राज करने वाली अभिनेत्री रानी चटर्जी।

दरअसल, रानी के सोशल मीडिया हैंडल पर डाली गयी उनकी कुछ तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। हालांकि उनकी जिम में एक्सरसाइज करती विडियो, टिकटॉक विडियो और कई फोटो आये दिन खबरों का हिस्सा बनते हैं लेकिन इस बार मामला कुछ और है। वह इन तस्वीरों में हल्के मरून रंग की साड़ी और गले में फूलों की माला पहने हाथ हिलाती हुई जनता से कुछ विनती कर रहीं हैं। बेशक अपने लिए वोट मांग कर रही हैं।
रानी ने अपने वायरल फोटोज के बारे में खुलासा किया। रानी ने बताया कि वह सासाराम बिहार में अपनी एक फिल्म की शूटिंग कर रहीं थीं और अंतिम दिन की शूट के बाद रैप-अप पर यह तस्वीरें डालीं। फिल्म का नाम 'छोटकी ठकुराइन' है। यह अपनी कहानी और ट्रीटमेंट के हिसाब से भोजपुरी की पहली फिल्म होगी। बकौल रानी अब फिल्मों और सब्जेक्ट्स को लेकर काफी सेलेक्टिव हो गयीं हैं। अब वह फ़िल्में भले ही कम कर रहीं हैं लेकिन सार्थक सिनेमा करने का उनका भरपूर प्रयास है।
यह फिल्म एक राजनीतिक-पारिवारिक कहानी पर आधारित होगी। जिसमें रानी अपने परिवार की दकियानूसी परम्परा से बग़ावत करके नेतागिरी में आती हैं और इस फिल्म का एक सबसे खास आकर्षण है कि रानी अपने हीं पति के खिलाफ चुनाव लड़ती हैं। वह ऐसा क्यों करती हैं और चुनाव लड़ने के बाद क्या होता है यह सब फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। फिल्म फिलहाल पोस्ट-प्रोडक्शन के लिए जा चुकी है और जल्द ही रिलीज होगी। फिल्म 'छोटकी ठकुराइन' के निर्माता आशुतोष सिंह हैं। निर्देशक शम्स दुर्रानी हैं। फिल्म के अन्य कलाकारों में यश कुमार, अंजना सिंह, सुशील सिंह आदि हैं।

More Related Blogs

Back To Top