नॉमिनेशन में बदला सनी देओल का लुक, 

नॉमिनेशन के दौरान सनी पाजी के सिर पर पगड़ी थी और वे सिख सरदार के लुक में थे. उन्होंने ब्लू शर्ट और पीली रंग की पगड़ी बांधी हुई थी.

Posted 7 months ago in News and Politics.

User Image
Deepak lovewanshi
185 Friends
1 Views
19 Unique Visitors
सोमवार को 'गदर' और 'बॉर्डर' फेम सनी देओल ने पंजाब के गुरदासपुर से लोकसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल किया. सनी देओल बीजेपी के टिकट पर गुरदासपुर से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं. नामांकन फाइल करते वक्त सनी देओल एकदम अलग लुक में पहुंचे. नॉमिनेशन के दौरान सनी पाजी के सिर पर पगड़ी थी और वे सिख सरदार के लुक में थे. उन्होंने ब्लू शर्ट और पीली रंग की पगड़ी बांधी हुई थी.
सनी देओल का ये न्यू लुक देखकर लगता है कि वे चुनावी रंग में रंग चुके हैं. सनी देओल का सिख लुक उनके फिल्मी किरदार की याद दिलाता है. फिल्म गदर में भी सनी देओल पगड़ी बांधे नजर आए थे. सनी देओल को सपोर्ट करने उनके छोटे भाई बॉबी देओल भी पहुंचे. बॉबी पूरे वक्त सनी के पास ही खड़े रहे. बताने की जरूरत नहीं कि दोनों भाइयों की बॉन्डिंग बेहद ख़ास है. इसके अलावा केंद्रीय मंत्री वीके सिंह और जितेंद्र सिंह भी सनी देओल के नॉमिनेशन में मौजूद रहे. सनी देओल ने कुछ दिनों पहले ही बीजेपी की सदस्यता ली है. बीजेपी में शामिल होते वक्त वे पगड़ी में नहीं दिखे थे. बीजेपी ज्वॉइन करने के बाद सनी देओल ने चुनावी रैली भी की. तब भी सनी देओल पुराने गेटअप में ही नजर आए थे. सनी देओल को पगड़ी में देख फैंस खासा उत्साहित हैं. सोशल मीडिया पर सनी की ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं. 
मालूम हो कि सनी देओल का असली नाम ‘अजय सिंह देओल’ है. इसी नाम के साथ सनी देओल ने पर्चा दाखिल किया. इन दिनों सनी देओल पूरे एग्रेशन के साथ चुनाव प्रचार में जुटे हैं. नामांकन के बाद सनी देओल रैली भी करेंगे

रिपोर्ट्स गुरदासपुर में नामांकन भरने से पहले सनी देओल अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में माथा टेकने पहुंचे.इस दौरान सनी नीली पगड़ी बांधे नजर आए. सनी देओल ने बीजेपी में शामिल होने के बाद राजस्थान के बाडमेर, अजमेर में बीजेपी उम्मीदवार के लिए रोड शो भी किया था. 
चुनावी मैदान में सनी देओल को अपने परिवार का पूरा सपोर्ट मिल रहा है. खबर है कि सनी के लिए उनके पिता धर्मेंद्र और भाई बॉबी भी गुरदासपुर में प्रचार करेंगे. गुरदासपुर में सनी देओल का मुकाबला कांग्रेस के सुनील जाखड़ से है.सनी देओल ने पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. एक्टर से मुलाकात के बाद पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा- 'हम दोनों ही मानते हैं कि हिंदुस्तान जिंदाबाद था, है और रहेगा.' 
बता दें, गुरुदासपुर सीट का प्रतिनिधित्व विनोद खन्ना करते आए हैं. वे 4 बार से बीजेपी के सांसद रह चुके हैं. लेकिन विनोद खन्ना के निधन के बाद उपचुनाव में बीजेपी के हाथ से ये सीट निकल गई थी. अब देखना होगा कि सनी देओल का साथ मोदी लहर को गुरदासपुर में फिर से कायम कर पाएगा या नहीं.

More Related Blogs

Back To Top