पता नहीं किस खुशनसीब से होगी इन 5 महिला क्रिकेटर्स की शादी, नंबर 1 है हूर की परी

क्रिकेट विश्व का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला खेल है. लोकप्रिय खेल क्रिकेट को सिर्फ पुरुष ही नहीं बल्कि महिलाऐं भी खेलती हैं. महिला खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है.

Posted 7 months ago in Other.

User Image
Rahul Prajapat
34 Friends
3 Views
31 Unique Visitors
क्रिकेट विश्व का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला खेल है. लोकप्रिय खेल क्रिकेट को सिर्फ पुरुष ही नहीं बल्कि महिलाऐं भी खेलती हैं. महिला खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है. महिला क्रिकेटर्स ने अपने प्रदर्शन से दिखा दिया कि महिलाऐं भी किसी से कम नहीं हैं.

क्रिकेट जगत में अपने प्रदर्शन का जौहर दिखा रही कई महिला खिलाड़ी ऐसी हैं जो अभी तक अविवाहित हैं. आज के इस लेख में हम ऐसी ही 5 महिला क्रिकेटर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अभी तक शादी नहीं की है. आइये जानते हैं इनके बारे में-

5- प्रिया पुनिया


Third party image reference
20 वर्षीया प्रिया पुनिया भारतीय क्रिकेटर हैं. प्रिया ने अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट कैरियर की शुरुआत 2019 में न्यूजीलैंड के खिलाफ की थी. प्रिया अभी तक अविवाहित हैं. बेहद ही खूबसूरत इस क्रिकेटर की शादी किसी खुशनसीब से ही होगी.

4- सारा टेलर


Third party image reference
सारा इंग्लैंड टीम की सदस्य हैं. 29 वर्षीय सारा टेलर इंग्लैंड की तरफ से 121 वनडे मैचों में लगभग 40 की औसत से 3985 रन बनाये हैं. इस दौरान सारा 7 अर्द्धशतक और 19 अर्द्धशतक बना चुकी हैं. सारा बेहद ही सुंदर और आकर्षक हैं.

3- सना मीर


Third party image reference
सना पाकिस्तान क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान रह चुकी हैं. महिला आईसीसी वनडे गेंदबाजी रैंकिंग में प्रथम स्थान हासिल कर चुकी हैं. सना बेहद ही खूबसूरत हैं. दर्शक इनकी सुंदरता के कायल हैं. सना मीर 33 वर्ष की आयु को प्राप्त कर चुकी हैं और अभी तक अविवाहित हैं.

2- स्मृति मंधाना


Third party image reference
स्मृति मंधाना भारत की बाएं हाथ की बल्लेबाज हैं. 22 वर्षीय इस महिला ख़िलाड़ी ने अब तक 50 वनडे मैचों की 50 पारियों में 42.4 की औसत से 2336 रन बनाये हैं. स्मृति मंधाना वनडे क्रिकेट में अब तक 4 शतकीय और 16 अर्द्धशतकीय पारियां खेल चुकी हैं.

1- जावेरिया खान


Third party image reference
पाकिस्तान की इस महिला क्रिकेटर ने अब तक 95 वनडे मैचों में 2457 रन बनाये हैं. इन्होंने वनडे क्रिकेट में 2 शतक और 14 अर्द्धशतक बनाये हैं. जावेरिया खान बेहद ही सुंदर हैं. जावेरिया खान की अभी तक शादी नहीं हुई है.

More Related Blogs