पति की खुशी के लिए छोड़ दिया करियर, अब घर पर बिताती है पूरा समय, लगती है बेहद खूबसूरत

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में कई सारी ऐसी अभिनेत्रियां है जो अपने पति से बहुत प्यार करती हैं और अपने पत्नी होने का पूरा फर्ज निभाती है। आज की इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं, जिसने अपने पति के लिए अपना फिल्मी करियर भी छोड़ दिया। आईए जानते हैं कौन-सी है वह

Posted 6 months ago in Other.

User Image
seema kushwaha
1 Friends
1 Views
2 Unique Visitors
बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में कई सारी ऐसी अभिनेत्रियां है जो अपने पति से बहुत प्यार करती हैं और अपने पत्नी होने का पूरा फर्ज निभाती है। आज की इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं, जिसने अपने पति के लिए अपना फिल्मी करियर भी छोड़ दिया। आईए जानते हैं कौन-सी है वह अभिनेत्री l


Third party image reference
हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि आमना शरीफ है। आमना शरीफ का जन्म 16 जुलाई 1982 को पारसी भारतीय पिता और बहरैनी माता के घर हुआ। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आमना शरीफ टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। साल 2003 में आमना शरीफ ने टीवी सीरियल कहीं तो होगा से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी, जो एक रोमांटिक सीरियल था। उन्होंने पहले ही सीरियल से करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बनाया।


Third party image reference
2007 में यह सीरियल बंद हो गया। सीरियल में आमना शरीफ ने मुख्य किरदार निभाया था। इस सीरियल के वक्त उनकी मुलाकात अमित कपूर नाम के एक व्यक्ति से हुई थी। धीरे-धीरे करके यह मुलाकात प्यार में बदल गई। इन दोनों ने एक-दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया। लंबे समय तक डेट करने के बाद साल 27 दिसंबर 2013 को अमित कपूर और आमना शरीफ की शादी हुई।



Third party image reference
शादी के बाद आमना शरीफ ने अपना अभिनय करियर त्याग दिया, क्योंकि उनके पति अमित कुमार ये नहीं चाहते थे कि वह टीवी जगत में काम करें। आमना शरीफ का 3 साल का एक बेटा भी है जो बहुत ही खूबसूरत लगता है। आमना शरीफ पूरी तरह से टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकी है। खबरों के मुताबिक कभी टीवी इंडस्ट्री में वापसी नहीं करना चाहती हैं।

ये कंटेंट UC के विचार नहीं दर्शाता है

सबसे बड़ा स्टार- बॉलीवुड का सबसे बड़ा सुपरस्टार कौन है? कॉमेंट करे.
आपके अनुसार बॉलीवुड का सबसे बड़ा सुपरस्टार किसे कहा जा सकता है और क्यों?
4,171,832 views
Tags: Lookchup.Com,

More Related Blogs

Back To Top