पति को तलाक देकर अपने पिता के घर में रह रही हैं ये अभिनेत्रियां, जानिए इनके बारे में!

पति को तलाक देकर अपने पिता के घर में रह रही हैं ये अभिनेत्रियां, जानिए इनके बारे में!

Posted 6 months ago in People and Nations.

User Image
Govind namdev
138 Friends
2 Views
19 Unique Visitors
दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई सितारे है जिन्होंने शादी के कई सालो बाद अपने पार्टनर से अलग होने का फैसला आकर लिया इनमे कुछ विवादों के कारण अलग हुए तो कुछ अपनी मर्ज़ी से अलग हो गये। लेकिन सेलिब्रिटीज को इसका कोई फर्क नहीं पड़ता है, आज हम आपको बॉलीवुड की तीन ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं जो अपने पति से तलाक लेने के बाद अपने पिता के घर में रह रही है। आईये जानते है इन अभिनेत्रियो के बारे में!

पूजा भट्ट


90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री पूजा भट्ट ने मनीष मखीजा नामक युवक से शादी की थी, लेकिन 11 साल तक ही ये शादी टिक पाई पूजा ने अपने पति से तलाक ले लिया और अपने पिता महेश भट्ट के घर रहने लगी। बता दे की अभिनेत्री पूजा भट्ट आज के समय में बॉलीवुड की एक मशहूर प्रोड्यूसर के रूप में पहचानी जाती है हालांकि उन्होंने अब फिल्मों में अभिनय करना बंद कर दिया है। पूजा अब सिर्फ फिल्मो में निर्माण का काम कर रही है।

करिश्मा कपूर



90 के दशक की जानी मानी अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने साल 2003 में संजय कपूर से शादी की थी लेकिन संजय कपूर ने उन्हें शादी के बाद प्रताड़ित करना शुरू कर दिया जिसके बाद करिश्मा कपूर ने साल 2017 में तलाक ले लिया। अपने पति से तलाक लेने के बाद करिश्मा कपूर अपने पिता रणधीर कपूर के साथ रह रही है।

पूजा बेदी


अपने जमाने के मशहूर अभिनेता कबीर बेदी अपनी बेटी की उम्र की लड़की से शादी के बाद बहुत चर्चा में रहे थे बता दे की इन की बेटी पूजा बेदी दो बच्चों की मां है। उन्होंने फरहान इब्राहिम फर्नीचरवाला से शादी की थी लेकिन किसी कारण इन का तलाक हो गया, अपने पति से तलाक लेने के बाद पूजा बेदी अपने पिता कबीर बेदी के घर में रह रही है।

More Related Blogs