पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म ने दूसरे दिन अमेरिका में की धाकड़ कमाई

फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी को मिली बम्पर ओपनिंग, कलेक्शन पहुंचा इतने करोड़

Posted 4 months ago in Other.

User Image
Deepak lovewanshi
168 Friends
1 Views
1 Unique Visitors
बाॅलीवुड के मशहूर अभिनेता विवेक ओबेराॅय को आप सभी जानते हैं. विवेक ओबेराॅय ने अपने करियर में कई तरह के किरदार निभाए है जिन्हें दर्शकों ने काफि पसंद किया है और यही वजह है कि दर्शकों को उनकी फिल्मों का इंतजार रहता हैं. इसलिए आज हम आपको विवेक ओबेराॅय कि हाल ही में रिलीज हुई फिल्म "पीएम नरेंद्र मोदी" के बारे में बताने जा रहे है जो देश और दुनियाभर के सिनेमाघरों में धमाल मचा रही हैं.बाॅलीवुड के जाने माने निर्देशक ओमंग कुमार के निर्देशन में बनी यह राजनीति पर आधारित एक मनोरंजन फिल्म है जिसमे विवेक ओबेराॅय के साथ बाॅलीवुड के मशहूर अभिनेता मनोज जोशी भी एक अहम किरदार में दिखाई दें रहे हैं. यदि अभिनय कि बात करें तो यह विवेक ओबेराॅय के करियर कि सबसे शानदार फिल्म मानी जा रही हैं. इस फिल्म में विवेक ओबेराॅय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बहुत ही शानदार किरदार निभाया है जिसे दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं.
करीब 25 करोड़ के बजट से बनी इस फिल्म को भारत में 1200 और विदेशों में 250 से अधिक स्क्रिन पर रिलीज किया गया हैं. इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर भारत में 5.15 करोड़ कि कमाई की हैं. मार्स बाॅक्स ऑफिस कि रिपोर्ट के अनुसार इसने दूसरे दिन में भारत में अभी तक 6.10 करोड़ और अमेरिका में 1.95 करोड़ कि जबरदस्त कमाई कर ली हैं. हालांकि अब देखना यह है कि ये फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन करती हैं. विवेक
एक बार देश में नरेंद्र मोदी की सरकार ने जीत हासिल है. बड़े आंकड़े से जीत हासिल करने वाले नरेंद्र मोदी कियल लाइफ स्टोरी पर फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी बनी है. यह फिल्म 24 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. लगभग 1500 स्क्रीन पर इसे रिलीज किया गया है. फिल्म का बजट करीब 35 करोड़ बताया जा रहा है जिसे सुरेश ओबेरॉय ने प्रोड्यूस किया है.
मैरी कॉम और सरबजीत जैसी बेहतरीन बायोपिक फिल्म बना चुके ओमुंग कुमार ने ही नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म पीएइ नरेंद्र मोदी को डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय ने नरेंद्र मोदी और एक्टर मनोज जोशी ने अमित शाह की भूमिका निभाई है. फिल्म की कहानी नरेंद्र मोदी के बचपन के संघर्ष से लेकर पीएम बनने तक की है.
फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी में विवेक ओबेरॉय ने नरेंद्र मोदी के किरदार में शानदार दिया है. हालांकि ट्रेलर के दौरान विवेक ओबेरॉय को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था लेकिन फिल्म देखने के बाद दर्शक विवेक ओबेरॉय के परफॉमेन्स को पसंद कर रहे है. वैसे आज पीएम नरेंद्र मोदी के साथ बॉलीवुड की फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड भी रिलीज हुई है. लेकिन इससे नरेंद्र मोदी की बायोपिक को कुछ खास फर्क नहीं पड़ा है. पीएम नरेंद्र मोदी को बॉक्स ऑफिस पर बम्पर ओपनिंग मिली है. इसके पहले दिन का कलेक्शन करीब 5.10 करोड़ पहुंच गया है.

More Related Blogs

Back To Top