पीएम पद की दावेदारी रखते हैं ये 4 फिल्मी सितारे, नंबर 1 पर पूरे देश को गर्व है

दोस्तों, जैसा कि आप सभी जानते हैं कि भरता में हर तरफ चुनावी माहौल चल रहा है. सभी राजीनीतिक पार्टियां अपने आपको बेहतर साबित कर ने में लगी हुई हैं. बता दें, सभी राजनेताओं को छोड़कर यदि फिल्मी सितारों में से किसी एक को देश का पीएम बनाने का मौका मिले तो ये 4 फिल्मी सितारे सबसे बेस्ट हो सकते हैं.

Posted 6 months ago in Movies & Animation.

User Image
Varsha solanki
0 Friends
1 Views
3 Unique Visitors
दोस्तों, जैसा कि आप सभी जानते हैं कि भरता में हर तरफ चुनावी माहौल चल रहा है. सभी राजीनीतिक पार्टियां अपने आपको बेहतर साबित कर ने में लगी हुई हैं. बता दें, सभी राजनेताओं को छोड़कर यदि फिल्मी सितारों में से किसी एक को देश का पीएम बनाने का मौका मिले तो ये 4 फिल्मी सितारे सबसे बेस्ट हो सकते हैं. क्योंकि देश का पीएम बनने लायक वही होना चाहिए, जो अक्सर वाद विवादों से दूर रहता हो या फिर किसी पर कोई संगीन आरोप साबित ना हुए हैं. आइये इस बारे में विस्तार से चर्चा करते हैं.

1. अमिताभ बच्चन
सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को पूरे भारत देश ने खूब प्यार दिया है. इंडस्ट्री में इन्होने करीब 30 साल तक राज किया है और अभी भी सक्रीय हैं. ये इंडस्ट्री के उन अभिनेताओं में से हैं, जो विवादों से हमेशा दूर रहते हैं. कई सालों से ये सोनी टीवी पर रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ लेकर आ रहे हैं, जिसके जरिये इन्होने खुद भी कई जरूरतमंद लोगों की मदद की है. इसके अलावा कई मौकों पर इन्होने किसानों की भी मदद की है. इसलिए भारत देश के पीएम पद के लिए अमिताभ बच्चन एक प्रबल दावेदार हैं.

2. रजनीकांत
साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार और भगवान कहे जाने वाले रजनीकांत भारत में ही नहीं विदेशों में भी खूब मशहूर हैं. शुरुआत से ही वाद विवादों से ये काफी दूर रहे हैं. अपनी निजी जिंदगी में ये बेहद ही सरल और सजग रहते हैं. अक्सर इनकी गरीबों में दान देने की ख़बरें आती रहती हैं. इनकी एक राजनीतिक पार्टी भी है, जिसके जरिये इन्होने साउथ में विकास करने की घोषणा भी की है.


3. नाना पाटेकर
बॉलीवुड के इकलौते ऐसे अभिनेता जो हमेशा बेहद ही सरल जिंदगी जीते हैं. इतने बड़े एक्टर होने के बाद भी इन्हें जरा भी घमंड नहीं है. ख़बरों के अनुसार ये अपनी कमाई का 90 प्रतिशत हिस्सा दान कर देते हैं. अब आप खुद ही सोच सकते हैं कि जिसे जरूरतमंद के आगे अपनी परवाह ना हो वह देश का बेहतर पीएम बन सकता है.

4. सनी देओल
बता दें, कुछ समय पहले ही सनी देओल भारतीय जानता पार्टी में शामिल हुए हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री में ये भी उन अभिनेताओं में से हैं, जिनके खिलाफ अभी तक कोई भी वाद-विवाद नहीं रहा है. सभी को पता है कि इनकी पूरी देओल फॅमिली आज भी किसानों के बीच रहकर जीवन व्यतीत कर रहे हैं. ये देश के लिए कुछ बेहतर करने में सक्षम हैं.

More Related Blogs

Back To Top