पीएम मोदी की बायोपिक के बाद उनपर बनी बेवसीरिज

पीएम मोदी की बायोपिक के बाद उनपर बनी बेवसीरिज पर भी चुनाव आयोग ने लगाई रोक !

Posted 6 months ago in Entertainment.

User Image
Shubhashish Sharma
76 Friends
1 Views
1 Unique Visitors
चुनाव आयोग ने बीजेपी को एक और बड़ा झटका दिया है। चुनाव आयोग ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जुड़ी एक वेब सीरीज का प्रसारण तत्काल प्रभाव से रोकने के आदेश दिए हैं। चुनाव आयोग ने ये आदेश इस वेब सीरीज 'मोदी-जर्नी ऑफ अ कॉमन मैन' को प्रसारित कर रहे प्लैटफॉर्म इरॉस नाउ को नोटिस जारी कर इसे तत्काल प्रभाव से हटाने के आदेश दिए हैं। 'मोदी-जर्नी ऑफ अ कॉमन मैन' में पीएम मोदी की जिंदगी दिखाई जा रही थी। एक तरह से ये उनकी पूरी बायोग्राफी है। विपक्ष पिछले कई दिनों से इस बेव सीरिज पर रोक लगाने की मांग कर रहा था।

इससे पहले पीएम मोदी पर आधारित बायॉपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' की रिलीज पर चुनाव तक रोक लगा दी गई।

आयोग ने कहा कि ऐसी फिल्म जो किसी राजनीतिक पार्टी या व्यक्ति के लिए सहायक हो, उसे इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में प्रसारित नहीं किया जा सकता।

यह फिल्म पहले चरण के मतदान के दिन 11 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। इतना ही नहीं, आयोग ने बीजेपी के नमो टीवी को लेकर भी कार्रवाई की है। आयोग ने स्पष्ट किया है कि मतदान से 48 घंटे पहले चुनाव प्रचार थमने के दौरान नमो टीवी पर चुनाव संबंधी कार्यक्रम प्रसारित नहीं किए जा सकेंगे।

डिजीटल-इलेक्ट्रॉनिक और सेल्युलाइड प्लेट फॉर्म पर मोदी के प्रचार पर इस तरह की रोक से बीजेपी को बहुत बड़ा झटका माना जा रहा है। बीजेपी इस बार भी सिर्फ और सिर्फ मोदी के नाम पर चेहरे पर चुनाव लड़ रही है और उसकी कोशिश डिजिटल और इलेक्ट्रॉनिक प्लेटफॉर्म पर सक्रिय युवा वोटर्स को बीजेपी की ओर मोड़ने की है। लेकिन चुनाव आयोग की पाबंदी ने बीजेपी की कोशिशों पर ब्रेक लगा दिया है।

कांग्रेस की शिकायत के बाद चुनाव आयोग का आदेश, भाजपा को लगा बड़ा झटका

लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर चुनाव आयोग काफी सख्त हो गया है। निष्पक्ष चुनाव के लिए आयोग हर संभव कदम उठा रहा है ताकि उसके ऊपर कोई भी दल उंगली न उठा सके।

करकरे के खिलाफ टिप्पणी पर प्रज्ञा ठाकुर को चुनाव आयोग का नोटिस

कानपुर के पास पूर्वा एक्सप्रेस के 10 डिब्बे पटरी से उतरा, 14 लोग घायल

प्रियंका चतुर्वेदी ने कांग्रेस को कहा अलविदा, कहा गुंडों को मिल रही है वरीयता

पहले चरण के मतदान के बाद गुरुवार को चुनाव आयोग ने बड़ा आदेश दे दिया है।

चुनाव आयोग के इस आदेश के बाद भारतीय जनता पार्टी को बड़ा झटका लग गया है।

चुनाव आयोग ने गुरुवार को जो बड़ा आदेश दिया है वो नमो टीवी को लेकर है। इस आदेश से भारतीय जनता पार्टी को तगड़ा झटका लगा है। चुनाव आयोग ने नमो टीवी से बिना मंजूरी दिखाई जा रही हर सामग्री को फौरन हटाने का आदेश दिया है। इस सख्त आदेश के बाद नमो टीवी पर बिना किसी इजाजत के डाला गया पूरा कंटेंट हटाया जाएगा।

More Related Blogs

Article Picture
Shubhashish Sharma 6 months ago 2 Views
Article Picture
Shubhashish Sharma 7 months ago 6 Views
Article Picture
Shubhashish Sharma 7 months ago 26 Views
Back To Top