पूरे परिवार के साथ वोट डालने पहुंचे मुकेश अंबानी, 

मुंबई में सभी सेलिब्रिटीज मताधिकार का इस्तेमाल करने के लिए काफी उत्सुक नजर आए। बच्चन परिवार से लेकर आमिर खान और आमिर से लेकर शाहरुख खान सभी ने वोट डाला। 

Posted 5 months ago in Other.

User Image
Deepak lovewanshi
168 Friends
3 Views
3 Unique Visitors
मुंबई में सभी सेलिब्रिटीज मताधिकार का इस्तेमाल करने के लिए काफी उत्सुक नजर आए। बच्चन परिवार से लेकर आमिर खान और आमिर से लेकर शाहरुख खान सभी ने वोट डाला। इसके साथ ही लोगों से वोट डालने की अपील भी की। इस बीच सोशल मीडिया पर अंबानी खानदान की तस्वीरें छाई हुई हैं। मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) अपने पूरे परिवार के साथ पोलिंग बूथ पर वोट डालने पहुंचे।
मुकेश अंबानी के साथ नीता अंबानी, ईशा अंबानी, अनंत अंबानी और आकाश अंबानी भी नजर आए। इन पांचों लोगों ने पहले वोट डाला और उसके बाद मीडिया के सामने स्याही वाली उंगली दिखाई। वोट डालने के बाद नीता अंबानी ने मीडिया से बात करते हुए सभी से वोट डालने की अपील की।
नीता अंबानी ने कहा- 'सभी को आगे आकर वोट करना चाहिए। मेरे तीनों बच्चे मेरे साथ आए और वोट डाला। यह बहुत जरूरी है कि हम लोग वोट डालें। सभी युवाओं को इस अभ्यास में आगे आना चाहिए।' मुकेश अंबानी से पहले अनिल अंबानी भी वोट डालने पहुंचे थे। हालांकि मुकेश अंबानी के साथ नई नवेली दुल्हन श्लोका मेहता नजर नहीं आईं। आपको बता दें, आकाश और श्वोका की शादी 9 मार्च, 2019 को हुई थी।
अंबानी परिवार के अलावा बॉलीवुड के सभी स्टार्स भी एक साथ जमीं पर वोट डालने पहुंचे थे। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपने पूरे परिवार के साथ वोट डालने पहुंचे। अमिताभ बच्चन के साथ जया बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन भी पहुंचीं। बच्चन परिवार के अलावा ऋतिक रोशन और सुनील शेट्टी का पूरा परिवार भी वोट डालने पहुंचा। 
इसके अलावा अजय देवगन, काजोल, शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित, रणवीर सिंह और कई स्टार्स भी अपने मत का इस्तेमाल करने पहुंचे। 29 अप्रैल को 9 राज्यों की 71 लोकसभा सीटों पर मतदान हुआ। अब तक चार चरण हो चुके हैं और अब  महज 3 और चरण बाकी हैं। 23 मई को काउंटिंग होगी। 

More Related Blogs

Back To Top