पोलार्ड के तूफान में उड़ा पंजाब

पोलार्ड के तूफान में उड़ा पंजाब, मुंबई की धमाकेदार जीत

Posted 6 months ago in Sport.

User Image
Shubhashish Sharma
76 Friends
1 Views
1 Unique Visitors
मुम्बई इडियंस और किग्स इलेवन पंजाब के बीच बुधवार को खेले गये रोमांचक मुकाबले में मुम्बई ने पंजाब को तीन विकेट से हरा दिया। मुम्बई इडियस ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। बल्लेबाजी का आमंत्रण पाकर पंजाब ने अच्छी शुरुआत की। पंजाब की ओर से ओपनर बल्लेबाज के एल राहुल ने शानदार शतक जड़ा, जिसकी बदौलत टीम ने 20 ओवरो में 4 निकेट खोकर 197 रन लक्ष्य रखा।

इस लक्ष्य का पीछा करनें उतरी मुम्बई इडियंस की शुरुआत अच्छी नही रही। बावजूद इसके कार्यवाहक कप्तान कीरोन पोलार्ड के शानदार आतिशी पारी की बदौलत मुम्बई इडियंस को जीत मिली। पोलार्ड ने अपने आतशी पारी में 31 गेंदो में 10 छक्का और 3 चौके की मदद से 83 रन बनाये।

पोलार्ड को शानदार पारी के लिए मैन आॉफ द् मैच से सम्मानित किया गया।

राहुल के शतक पर पोलार्ड ने फेरा पानी, रोमांचक मैच में पंजाब को 3 विकेट से हराया

किरोन पोलार्ड (83) की धमाकेदार पारी की बदौलत मुंबई ने बुधवार को जीत का 'चौका' लगाया। यहां के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस रोमांचक मुकाबले में मेजबान मुंबई ने पंजाब को 3 विकेट से शिकस्त दी। इस जीत के साथ ही मुंबई की टीम अंकतालिका में 8 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर पहुंच गई है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 197 रन बनाए। जवाब में मुंबई ने 7 विकेट खोकर यह मैच 3 विकेट से अपने नाम कर लिया। जोसेप 15 रन बनाकर नाबाद लौटे। कप्तानी पारी खेलने के लिए पोलार्ड को मैन ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने 31 गेंदों में 10 छक्के और 3 चौके की मदद से 83 रन की धमाकेदार पारी खेली।

मुंबई इंडियंस के कप्तान कीरॉन पोलार्ड ने बुधवार को 31 गेंदों पर 10 छक्के और तीन चौकों की मदद से 83 रनों की पारी के दम पर पंजाब के हाथ से जीत छीन ली थी. मुंबई की खराब शुरुआत के बावजूद कैरेबियाई क्रिकेटर पोलार्ड की बदौलत टीम ने आखिरी गेंद पर जीत दर्ज कराई. इस शानदार और रोमांचक जीत के बाद कीरॉन पोलार्ड ने अपनी सफलता का राज बताया है.

More Related Blogs

Article Picture
Shubhashish Sharma 6 months ago 2 Views
Article Picture
Shubhashish Sharma 7 months ago 6 Views
Article Picture
Shubhashish Sharma 7 months ago 26 Views
Back To Top