प्रीति जिंटा ने जारी कर दी खिलाड़ियों की नई सैलरी लिस्ट,

केएल राहुल की सैलरी मे भारी इजाफा

Posted 6 days ago in Movies & Animation.

User Image
Munendra Patel
23 Friends
4 Views
1 Unique Visitors
किंग्स इलेवन पंजाब आईपीएल की एक ऐसी टीम हैं जिसका इतिहास कुछ खास नहीं रहा है। लेकिन समय समय पर इस टीम ने बड़ीटीमों को धूल चटाया है। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा की टीम एक बार भी आईपीएल ट्रॉफी को अपने नाम करने के इरादे से आईपीएल सीजन-2020 के लिए योजना बना रही है। किंग्स इलेवन पंजाब की टीम आईपीएल के इतिहास में आजतक सिर्फ एक बार फाइनल में पहुंच पाई हैं।


Third party image reference
अगले सीजन की तैयारी के मद्देनजर पंजाब के मालकिन प्रीति ने साउथ अफ्रीका के विस्फोटक बल्लेबाजडेविड मिलर को 8 आईपीएल सत्र के बाद, जबकि उनके साथ इंग्लैंड के सैम कुर्रन और ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज एंड्रयू टाय को भी रिलीज कर दिया है। पिछले आठ सत्र से मिलर किंग्स इलेवन पंजाब के मुख्य बल्लेबाज में से एक रहे, जिन्होंने 79 मैचों में 138.78 के स्ट्राइक रेट से 1850 रन बनाए हैं।


Third party image reference
खिलाड़ियों को रिलीज करने के बाद प्रीति जिंटा ने गुरूवार को रीटेन किये गए खिलाडियों की नई सैलरी लिस्ट जारी कर दी है। जिसमे लोकेश राहुल टॉप पर हैं उन्हें 11 करोड़की भरी राशि दी गई है और खबर यह भी है कि इस राशि में 10 प्रतिशत और बढ़ने वाली है। इसके बाद दूसरे नंबर पर करून नायर हैं जिन्हे 5.6 करोड़ तथा दिग्गज गेंदबाज शमी को 4.8 करोड़ की राशि दी जा रही है। इसके अलावा निकोलस पूरन को 4.2 तथा गेल को 2 करोड़ की राशि दी जाएगी।


Third party image reference
इधर किंग्स इलेवन पंजाब ने अगले सीजन के लिए ऑलराउंडर खिलाड़ी कृष्णप्पा गौतम को अपने साथ जोड़ लिया है। किंग्स इलेवन पंजाब ने आने वाले सीजन के लिए गौतम को पूर्व चैंपियन राजस्थान रॉयल्स से ट्रेड किया है। राजस्थान रॉयल्स ने गौतम को 2018 नीलामी में 6.2 करोड़ रुपये में खरीदा था जबकि उनका बेस प्राइस 20 लाख रुपये था। अब पंजाब उन्हें 6.2 करोड़ की राशि देगी।

More Related Blogs

Article Picture
Munendra Patel 1 month ago 0 Views
Back To Top