फिल्म इंडस्ट्री के यह 4 बड़े एक्टर्स अपने लुक्स की वजह से हुए थे रिजेक्ट, आज है सुपरस्टार

नमस्कार प्रिय पाठको आप सभी का एक बार फिर से स्वागत है आपके अपने चैनल में। बॉलीवुड से जुड़ी ताजा चटपटी मजेदार खबरों के लिए ऊपर दिए गए पीले बटन को दबाकर हमें फॉलो करें। यहां पर आपको बॉलीवुड से जुड़ी ताजा खबरें और उनके बारे में अपडेट मिलते रहेंगे। आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए एंटरटेनमेंट से जुड़ी खबर

Posted 6 months ago in Other.

User Image
Ravi Pathariya
35 Friends
2 Views
5 Unique Visitors
नमस्कार प्रिय पाठको आप सभी का एक बार फिर से स्वागत है आपके अपने चैनल में। बॉलीवुड से जुड़ी ताजा चटपटी मजेदार खबरों के लिए ऊपर दिए गए पीले बटन को दबाकर हमें फॉलो करें। यहां पर आपको बॉलीवुड से जुड़ी ताजा खबरें और उनके बारे में अपडेट मिलते रहेंगे। आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए एंटरटेनमेंट से जुड़ी खबर लेकर आए हैं| तो आइए फिर जानते हैं आज की खबर...
भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में चाहे बॉलीवुड हो या साउथ फिल्म इंडस्ट्री एक से बढ़कर एक बड़े कलाकार यहां पर मौजूद हैं। परंतु फिल्म इंडस्ट्री में अपना कदम रखना एक बहुत बड़ा संघर्ष होता है और कई बार रिजेक्ट होते हैं। आज इस आर्टिकल में हम आपको ऐसे ही 4 बड़े कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि अपने लुक्स की वजह से कई बार रिजेक्ट हुए हैं।

यह है वह 4 सितारे :-

1.धनुष :


Third party image reference
साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार धनुष को पहले फिल्म इंडस्ट्री में कोई काम नहीं मिलता था क्योंकि उनका लुक और उनका कलर उनके टैलेंट को छिपा देता था। परंतु उन्होंने अपनी एक्टिंग के बल पर अपनी काबिलियत को साबित किया और आज साउथ के बड़े एक्टर्स में से एक हैं।


2. अमिताभ बच्चन :


Third party image reference
बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अमिताभ बच्चन को महानायक का दर्जा दिया जाता है। परंतु शुरुआती दिनों में वह काफी लंबे वह पतले थे जिसके चलते उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में काम नहीं मिल रहा था।

3.कैटरीना कैफ :


Third party image reference
बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कैटरीना कैफ को सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है। और उनको बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में बार्बी गर्ल का दर्जा दिया जाता है। परंतु शुरुआती दिनों में उन्हें हिंदी ना आने की वजह से फिल्म इंडस्ट्री में काम मिलना काफी ज्यादा मुश्किल था और वह कई बार रिजेक्ट हुई है।

4. अर्जुन कपूर :


Third party image reference
अर्जुन कपूर अपने शुरुआती दिनों में फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले काफी ज्यादा मोटे थे। जिसके चलते उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में कोई काम नहीं मिल रहा था। फिर उन्होंने अपनी बॉडी पर्सनैलिटी के लिए संघर्ष किया और जैसे ही उन्होंने अपना मोटापा कम किया। उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में काम मिलने लगा और आज उन्हें सफलतम एक्टर्स में से एक माना जाता है।

इसी तरह की बॉलीवुड से जुड़ी चटपटी खबरों के लिए हमारे चैनल को पीले बटन पर क्लिक करके फॉलो करें और आपको यह आर्टिकल कैसा लगा हमें कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं।

More Related Blogs

Back To Top