बॉर्डर पर जीप चला चला कर गाता था देशभक्ति के गीत लेकिन वही निकला असली गद्दार

यह घटना जैसलमेर की है । मीडिया रिपोर्ट के हवाले से आ रही खबरों के अनुसार राजस्थान की राजधानी जयपुर से भारत की खुफिया विभाग के एक विशेष टीम ने राजस्थान और पाकिस्तान से लगती हुई जैसलमेर सीमा के निकट ही एक गांव में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है । कहा जा रहा है कि यह व्यक्ति पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी

Posted 7 months ago in News and Politics.

User Image
Rahul kumawat
23 Friends
4 Views
52 Unique Visitors
यह घटना जैसलमेर की है । मीडिया रिपोर्ट के हवाले से आ रही खबरों के अनुसार राजस्थान की राजधानी जयपुर से भारत की खुफिया विभाग के एक विशेष टीम ने राजस्थान और पाकिस्तान से लगती हुई जैसलमेर सीमा के निकट ही एक गांव में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है । कहा जा रहा है कि यह व्यक्ति पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी के लिए कार्य करता था ।


Third party image reference
मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से आ रही खबरों के अनुसार यह व्यक्ति भारत और पाकिस्तान की सीमा पर जीप चला कर अपना गुजारा बसेरा करता था । यह जीप चलाकर एक स्थान से दूसरे स्थान पर लोगों को छोड़ने का कार्य करता था । कहा जाता है कि यह देश भक्ति के खूब गीत गाता था तथा लोगों का मनोरंजन करता था परंतु पिछले कई दिनों से यह खुफिया एजेंसियों के रडार पर था । सूत्रों के अनुसार कुछ समय पहले ही इसका परिवार पाकिस्तान जाकर आया था, तब से ही किसी कारण से इसके परिवार पर नजर रखी जा रही थी ।


Third party image reference
अब तक मिल रही जानकारी के अनुसार खुफिया विभाग के सदस्यों ने ग्राहक बनकर इस से संपर्क किया तथा उन्हें कुछ ऐसी बात पता चली, जिससे उनका शक और गहरा गया । उन्होंने रात्रि के समय इस व्यक्ति के घर पर दबिश डाल कर उसे गिरफ्तार कर लिया है । तथा पूछताछ के लिए अपने साथ जयपुर लेकर गए हैं । इन सभी घटनाओं के कारण वहां के लोग काफी स्तब्ध हैं ।


Third party image reference
उनका कहना है कि, इस घटना को देख कर अब वह सकते में आ गए हैं कि किस पर भरोसा किया जाए और किस पर नहीं किया जाए । जब नवाब खान जैसा व्यक्ति आई एस आई के चंगुल में फंस सकता है तो फिर दूसरों की क्या बात की

More Related Blogs

Article Picture
*
Rahul kumawat 8 months ago 1 Views
Back To Top