बॉलीवुड की दो हीरोइनो के प्यार में पागल था दाऊद इब्राहीम, दाऊद पर बन चुकी हैं कई फिल्में !

दाऊद 1993 मुंबई ब्लास्ट का मुख्य आरोपी है और फिलहाल देश से फरार है। कहा जाता है कि वह पाकिस्तान के कराची शहर में अपने परिवार के साथ रह रहा है। मंदाकिनी का नाम 1993 में मुंबई बम ब्लास्ट के मुख्य आरोपी और कुख्यात अंडरवर्लड सरगना दाऊद के साथ जुडा़ और इसके बाद से ही वो फिल्मों से लगभग गायब हो गई ।

Posted 6 months ago in Other.

User Image
Ravi Pathariya
35 Friends
1 Views
27 Unique Visitors
दाऊद 1993 मुंबई ब्लास्ट का मुख्य आरोपी है और फिलहाल देश से फरार है। कहा जाता है कि वह पाकिस्तान के कराची शहर में अपने परिवार के साथ रह रहा है। मंदाकिनी का नाम 1993 में मुंबई बम ब्लास्ट के मुख्य आरोपी और कुख्यात अंडरवर्लड सरगना दाऊद के साथ जुडा़ और इसके बाद से ही वो फिल्मों से लगभग गायब हो गई ।


अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का 27 दिसंबर को जन्मदिन होता है। दाऊद 63 साल का हो गया है।


साल 1996 में उनकी आखिरी फिल्म जोरदार रिलीज हुई और इसके बाद कोई नहीं जान पाया कि आखिर मंदाकिनी गई कहां गई । मंदाकिनी दाऊद से अपने रिश्तों को नकारती रही लेकिन शारजाह के क्रिकेट स्टेटियम में मंदाकिनी दाऊद के साथ मैच देखती हुई पाई गई थी।



90 के शुरूआती दिनों में दाऊद और मंदाकिनी का प्यार परवान चढ़ा था। डॉन को बॉलीवुड की हीरोइन मंदाकिनी इतनी पसंद आ गई थी कि वो उसके साथ पब्लिकली दिखने लगा था । मंदाकिनी को भी डॉन इस कदर पसंद था कि वो उससे मिलने दुबई जाया करती थी। उन दिनों मंदाकिनी डॉन के हर पार्टी में शामिल हुआ करती थी। दाऊद के साथ भारत और पाकिस्तान का क्रिकेट मैच देखा करती थी।


एक मशहूर पत्रकार ने अपनी किताब में दोनों के बीच अच्छे रिश्तों का ही जिक्र नहीं किया, बल्कि ये भी बताया कि मंदाकिनी जब भी दुबई जाती थीं, दाऊद के ही विला में ठहरती थीं।


कहते हैं कि दाऊद की बीवी मेहजबीन को भी इन दोनों के बीच बढ़ती करीबी का शक हो गया। लिहाजा मेहजबीन ने दाऊद पर पहरे डाल दिए। डी कंपनी के गुर्गे ही मेहजबीन को मंदाकिनी से दाऊद के मेलजोल की खबर देते थे।


कहते हैं एक दौर ऐसा भी आया जब मेहजबीन को तलाक का डर तक सताने लगा था। लेकिन बाद के दिनों में मंदाकिनी दुबई से मुंबई लौट आई। कहते हैं दाऊद से मंदाकिनी का एक बेटा भी था। मंदाकिनी खुद को चकाचौंध भरी दुनिया से खुद को अलग कर चुकी हैं। मंदाकिनी के दो बच्चे हुए। बेटा रब्बील और बेटी राब्जे । रब्बील का 2000 में एक सड़क एक्सिडेंट में निधन हो गया ।


मुंबई में रहने के बावजूद लंबे समय से मंदाकिनी ने खुद को फिल्मी पार्टियों और शोर शराबे से दूर रखा है और अपनी फैमिली लाइफ में ही बिजी हैं..या फिर.शायद दाउद के साथ उनके रिश्तों की खबर ने मंदाकिनी को इतना परेशान कर दिया कि उन्होने खुद को दुनिया वालों की नजर से छिपा लिया है ।


दाऊद का अफेयर पाकिस्तानी एक्ट्रेस अनीता अय्यूब से भी रहा। अनीता की एंट्री उसकी लाइफ में मंदाकिनी के जाने के बाद हुई थी, पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक अनीता आयूब पाकिस्तानी की अकेली ऐसी अभिनेत्री है जिस का चक्कर दाऊद के साथ रहा है। दाऊद और अनीता के प्यार के बारे में लोगों को तब पता चला जब निर्माता जावेद सिद्दिकी की निर्मम हत्या हुई, इस हत्या के पीछे कारण यह बताया गया कि जावेद ने अनीता को फिल्म में साइन करने से मना कर दिया था। फिलहाल अनीता और दाऊद के बीच में लंबा प्रेम-प्रसंग चला लेकिन दाऊद ने मंदाकिनी की ही तरह अनीता से भी शादी नहीं की।

More Related Blogs

Back To Top