बॉलीवुड के इन 5 जोड़ों को देख हर कोई बोल पड़ेगा 'वाह! रब ने क्या जोड़ी बनाई है'

फिल्मों में हमें बहुत बार देखने को मिलता है बॉलीवुड स्टार शादी करते हैं और उनकी जोड़ी बहुत ही अच्छी लगती है. परन्तु अभी हम फिल्मों की नही बल्कि असलियत में आपको दिखाने वाले हैं बॉलीवुड स्टार के 5 जोड़ों के बारे में जिन्हें देख हर कोई बोल पड़ेगा

Posted 7 months ago in Live Style.

User Image
Pravin rathore
28 Friends
1 Views
10 Unique Visitors
फिल्मों में हमें बहुत बार देखने को मिलता है बॉलीवुड स्टार शादी करते हैं और उनकी जोड़ी बहुत ही अच्छी लगती है. परन्तु अभी हम फिल्मों की नही बल्कि असलियत में आपको दिखाने वाले हैं बॉलीवुड स्टार के 5 जोड़ों के बारे में जिन्हें देख हर कोई बोल पड़ेगा 'वाह! रब ने क्या जोड़ी बनाई है'. तो चलिए जानतें हैं उन 5 जोड़ो के बारे में.

अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना


Third party image reference
अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी 2001 में हुई थी. इनकी जोड़ी बहुत कमाल की है. अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना को देखकर ऐसा लगता है कि दोनों ही एक-दूसरे के लिए बने हुए हैं.

अजय देवगन-काजोल


Third party image reference
अजय देवगन और काजोल की शादी 1999 में हुई थी. इनकी जोड़ी को देखकर ऐसा लगता है कि दोनों भी एक-दूसरे के लिए बने हुए हैं. बॉलीवुड स्टार के जोड़ों में से इनका जोड़ा भी कमाल का लगता है.

शाहरुख खान-गौरी खान


Third party image reference
शाहरुख खान और गौरी खान की शादी 1991 को हुई थी. वैसे तो शाहरुख खान की फैन काफी लड़कियां हैं परन्तु इनका दिल तो गौरी खान ने जीता था. इनका जोड़ा भी बहुत कमाल का लगता है.

रितेश देशमुख-जेनेलिया डिसूजा


Third party image reference
रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की शादी 2012 में हुई थी. बॉलीवुड की यह सबसे बेहतरीन जोड़ी हैं क्योंकि दोनों ही एक ही प्रोफेशन से हैं.

शिल्पा शेट्टी- राज कुंद्रा


Third party image reference
शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की शादी 2009 में हुई थी. शिल्पा शेट्टी तो बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं परन्तु इनका दिल तो बिज़नेस मैन राज कुंद्रा ने चुरा लिया था. इसीलिए दोनों ने शादी कर ली और बॉलीवुड को दी बहुत ही बेहतरीन जोड़ी.

तो यह थे बॉलीवुड के 5 जोड़े जिन्हें देख हर कोई बोलना चाहेगा, वाह! रब ने क्या जोड़ी बनाई है. तो आपको कैसे लगे यह 5 जोड़े कमेन्ट में बताना जरुर. लाइक और कमेन्ट भी करना जरुर.
Tags: lookchup.com,

More Related Blogs

Back To Top