भारत में आया 'AVENGERS: ENDGAME' का भूचाल

अगर 'एवेंजर्स' सीरीज का फाइनल पार्ट 'एंडगेम' का बॉक्स ऑफिस पर असर अगर ऐसा रहा तो बॉलीवुड फिल्म 'ब्लैंक' और 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' को काफी नुकसान का सामना करना पड़ सकता है.

Posted 7 months ago in Movies & Animation.

User Image
Deepak lovewanshi
185 Friends
2 Views
1 Unique Visitors
अगर 'एवेंजर्स' सीरीज का फाइनल पार्ट 'एंडगेम' का बॉक्स ऑफिस पर असर अगर ऐसा रहा तो बॉलीवुड फिल्म 'ब्लैंक' और 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' को काफी नुकसान का सामना करना पड़ सकता है.

नई दिल्ली: भारत में हॉलीवुड फिल्म 'एवेंजर्स एंडगेम' का मानों भूचाल सा आ गया हो. रिलीज के पहले दिन से ही 'एवेंजर्स एंडगेम' इंडियन बॉक्स ऑफिस पर कमाई की लगातार रिकॉर्ड तोड़ती हुई नजर आ रही है. लोगों को इस फिल्म का इंतजार काफी दिनों से था. इस फिल्म को देखने की लोगों में उत्सुकता इतनी है कि 'एवेंजर्स एंडगेम' के रिलीज हुए अभी भारत में दो ही दिन हुए हैं और इसने 100 करोड़ से ऊपर की कमाई कर ली है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार इस फिल्म ने भारत में दो दिनों के अंदर कुल 124.40 करोड़ रुपये बटोरने में सफलता हासिल की है.  


 

इस फिल्म ने न सिर्फ भारत बल्कि वर्ल्ड वाइड जबरदस्त कमाई कर रही है. इससे पहले 'Avengers Endgame' ने चीन में अपनी रिलीज के पहले दिन 545 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन कर वहां के बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. इस फिल्म ने चीन से पेड प्रीव्यू के रूप में 193 करोड़ से अधिक की कमाई की थी. उसी वक्त से ही यह अनुमान लगाया जाने लगा था कि यह फिल्म चीन बॉक्स ऑफिस पर तबाही मचाने वाली है. चीन में पहले दिन 'एवेंजर्स एंडगेम' को 545 करोड़ 54 लाख रुपये का कलेक्शन मिला था. अब पेड प्रीव्यू को मिला कर इस फिल्म ने 743 करोड़ 78 करोड़ रुपये की कमाई हो गई है. 


बता दें, इस फिल्म के चीन में कमाई के आंकड़ों को देख ऐसा लगता है कि यह फिल्म बॉलीवुड के बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है और इसका असर दूसरी बॉलीवुड फिल्मों पर पड़ सकता है. अगले महीने 2 बड़ी बॉलीवुड फिल्में रिलीज होने वाली है, जिसमें 'ब्लैंक' और 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' को भारी नुकसान होने वाला है, क्योंकि 'ब्लैंक' अगले महीने 3 मई और 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' 10 मई को रिलीज होने वाली है. अगर 'एवेंजर्स' सीरीज का फाइनल पार्ट 'एंडगेम' का बॉक्स ऑफिस पर असर अगर ऐसा रहा तो बॉलीवुड फिल्म 'ब्लैंक' और 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' को काफी नुकसान का सामना करना पड़ सकता है.

More Related Blogs

Back To Top