भारत में हुई लॉन्च, BMW 620d Gran Turismo

भारत में हुई लॉन्च, BMW 620d Gran Turismo जानिए कीमत

Posted 6 months ago in Cars and Vehicles.

User Image
Shubhashish Sharma
76 Friends
3 Views
3 Unique Visitors
BMW India ने 6 सीरीज GT लाइन-अप में एंट्री-लेवल वेरिएंट शामिल कर दिया है। कंपनी ने देश में नई 620d लॉन्च कर दी है। नई BMW 620d Gran Turismo की कीमत 63.90 लाख रुपये (एक्स शोरूम) है और यह अब लग्जरी लाइन डिजाइन स्कीम के साथ आती है। इस मॉडल को कंपनी चेन्नई-आधारित प्रोडक्शन फेसिलिटी में बना रही है। नए मॉडल की बुकिंग कंपनी के डीलरशिप्स पर शुरू हो चुकी है और BMW का कहना है कि यह 6GT के डीजल पोर्टफोलियो में विविधता लाता है। ज्यादा किफायती वर्जन होने के बावजूद नई 620d GT में ज्यादा आरामदायक बनाने के लिए कई इलेक्ट्रॉनिक्स फीचर्स दिए गए हैं।

यह पहली बार हुआ है कि BMW 620d Gran Turismo वेरिएंट भारत में बेचा जाएगा।

यह मॉडल 5 सीटों और कई फीचर्स के साथ आता है। इसमें दो-पार्ट पैनोरामा ग्लास रूफ, इलेक्ट्रिकली ऑपरेटेड एडजस्टेबल रियर सीट्स के साथ रियर साइड में इलेक्ट्रिकली ऑपरेटेड सनब्लाइंड्स दिया गया है। इसके अलावा रियर सीट पर इंटरटेनमेंट प्रोफेशनल सिस्टम के साथ 10.2-इंच का कलर स्क्रीन दिया गया है जो बैकरेस्ट पर दी दी गई है। इसके अलावा एक BluRay प्लेयर, मोबाइल्स के लिए HDMI कनेक्शन्स और MP3 प्लेयर्स और गैमिंग कंसोल के लिए कई तरह के कनेक्शन्स दिए गए हैं।

डिजाइन की बात करें तो BMW 6 सीरीज GT लाइन-अप को पिछले साल ही अपडेट किया गया था और 620d ग्रान टूरिज्मो मॉडल अब फ्रेमलेस विंडो, कूपे रूफलाइन और एक ऑटोमैटिक टेलगेट के साथ आती है। इसके अलावा चौड़ा किडनी ग्रिल और चौड़ी LED हेडलाइट्स के साथ BMW सेलेक्टिव बीम और कॉर्नरिंग लाइट्स दी गई हैं। 620d GT एक्टिव रियर स्पॉयलर के साथ भी आती है और इसमें लग्जरी लाइन ट्रिम प्रीमियम फील देने के लिए डैश पर क्रोम पैकेज दिया गया है।

कार के इंटीरियर की बात करें तो BMW 620d Gran Turismo में लैदर वाली स्पोर्ट्स स्टीयरिंग व्हील, एम्बिएंट लाइटिंग के साथ एक्सक्लूजिव कलर्स और केबिन में फाइन वुड इंसर्ट दिए गए हैं। इसके अलावा इस वेरिएंट में पर्ल क्रोम फिनिश की हाइलाइट एक्सक्लूजिव दी गई है।

पावर स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो BMW 620d GT में 2.0 लीटर फोर-सिलेंडर ट्विन टर्बो इंजन दिया गया है जो 188 bhp और 400 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। 620d Gran Turismo को 0 से 100 kmph की रफ्तार पकड़ने में इसे 7.9 सेकंड़ का वक्त लेती है। यह मोटर 8-स्पीड स्टेप्ट्रॉनिक ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन और क्रूज कंट्रोल से लैस है। इसके अलावा इसमें मल्टीपल ड्राइविंग मोड्स - Sport, Comfort, Comfort+ Eco Pro और Adaptive दिए गए हैं।

More Related Blogs

Article Picture
Shubhashish Sharma 6 months ago 2 Views
Article Picture
Shubhashish Sharma 7 months ago 6 Views
Article Picture
Shubhashish Sharma 7 months ago 26 Views
Back To Top