मलाइका अरोड़ा खान जो कि शादी से पहले मलाइका अरोरा के नाम से जानी जाती थीं, 

भारतीय अभिनेत्री, डांसर, माॅडल, वीजे और टेलीविजन प्रिजेंटर हैं। वे भारत की टाॅप आइटम गल्र्स में से एक हैं। वे छैंया छैंया और मुन्नी बदनाम हुई गाने में अपने डांस की वजह से मशहूर हैं।

Posted 8 months ago in Entertainment.

User Image
Poonam Namdev
28 Friends
3 Views
35 Unique Visitors
वे 2008 में अपने पति अरबाज खान के साथ फिल्म प्रोड्यूसर बन गईं। उनकी कंपनी अरबाज खान प्रोडक्शन्स ने दबंग और दबंग 2 जैसी फिल्में रिलीज की हैं। मलाइका का जन्म मुंबई के चेंबूर में हुआ था। उनके मां बाप का तलाक हो गया जब वे 11 साल की थीं। उनकी मां जाॅयस पोलीकार्प मलयाली हैं और उनके पिता अनिल अरोरा पंजाबी थे और भारतीय बाॅर्डर के पास बसे गांव फजीलका से थे। अरोरा ने मर्चेंट नेवी में काम किया। वे कैथोलिक हैं। उनकी एक बहन भी हैं जिनका नाम अमृता अरोरा है और वे भी अभिनेत्री हैं। 

होम

एंटरटेनमेंट

फैशन

बैकलेस और डीप नेक ब्लेजर में दिखी मलाइका अरोड़ा, यूजर्स ने किए भद्दे कमेंट्स

Updated Feb 09, 2019 | 11:15 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Malaika arora stylish latest photos: मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वह एक वाइट बैकलेस पैंटसूट में नजर आ रही हैं। उनका यह ब्लेजर डीप नेक है, जिसे निखिल थंपी ने डिजाइन किया है।



तस्वीर साभार: Instagram

Malaika Arora

Malaika arora posts photos in backless blazer on instagram: बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा कभी अपनी पर्सनल लाइफ को तो कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा खबरों में बनी रहती हैं। लेकिन इन सबके बीच एक ऐसी चीज भी है, जिसे इग्नोर नहीं किया जा सकता है और वह है मलाइका का फैशनेबल स्टाइल स्टेटमेंट। अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर मलाइका अपनी स्टाइलिश फोटोज शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वह एक वाइट बैकलेस पैंटसूट में नजर आ रही हैं। उनका यह ब्लेजर डीप नेक है, जिसे उन्होंने सेम कलर की फ्लेयर्ड पैंट्स के साथ पहना है।  यह आउटफिट डिजाइनर निखिल थंपी ने डिजाइन किया है। ज्वैलरी के नाम पर मलाइका ने सिर्फ एक वॉच पहनी हैं और रेड लिप्स से अपने लुक को हाईलाइट किया है। मलाइका के इस लुक को अर्जुन कपूर ने भी लाइक किया है। मलाइका का स्टाइल स्टेटमेंट बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेज को टक्कर देता है। 45 साल की उम्र में भी मलाइका का स्टाइल बिल्कुल कम नहीं हुआ है।

हालांकि इस फोटो पर लोग नेगेटिव कमेंट्स कर रहे हैं। यूजर्स उन्हें बुढ़िया, अश्लील और कई उल्टे-सीधे नामों से बुलाने के साथ अर्जुन से दूर रहने की सलाह दे रहे हैं। खैर, लोगों का तो काम ही है कहना। बात अगर अर्जुन कपूर और मलाइका के कथित रिश्ते की हो तो दोनों एक-दूसरे के साथ बेहद खुश लगते हैं। हाल ही में दोनों डिनर डेट पर गए थे। जहां मीडिया के सामने भी अर्जुन और मलाइका काफी कंफर्टेबल लग रहे थे। आपको बता दें कि मलाइका और अर्जुन, संजय कपूर की न्यू ईयर बैश में साथ नजर आए थे। जिसके बाद इनके रिलेशनशिप की अटकलें और भी तेज हो गईं।
मलाइका अरोड़ा एक भारतीय अभिनेत्री, नर्तक, मॉडल, वीजे और टेलीविज़न प्रस्तोता हैं। वह 1 9 8 9 में चय्या छैया (1 99 8), गुरु नालो इश्क मिथा (1 99 8), माही वे (2002), काल धमाल (2005) और मुन्नी बदनाम हुई (2010) में गाने के लिए सबसे प्रसिद्ध हैं। वह 2008 में अपने पूर्व पति अरबाज खान के साथ फिल्म निर्माता बन गई।

More Related Blogs

Article Picture
Poonam Namdev 8 months ago 6 Views
Article Picture
Poonam Namdev 9 months ago 3 Views
Article Picture
Poonam Namdev 9 months ago 1 Views
Article Picture
Poonam Namdev 9 months ago 5 Views
Article Picture
Poonam Namdev 9 months ago 3 Views
Article Picture
Poonam Namdev 9 months ago 3 Views
Article Picture
Poonam Namdev 9 months ago 2 Views
Article Picture
Poonam Namdev 9 months ago 3 Views
Back To Top