महेश बाबू से जुड़ी 7 दिलचस्प बातें

अपने पिता के कहने पर महेश बाबू 9 साल तक फिल्मों से दूर रहे और अपनी पढाई पूरी की. 9 साल बाद महेश बाबू ने बतौर हीरो फिल्म 'राजा कुमारुदु' से डेब्यू किया. इसके लिए महेश बाबू को नंदी पुरस्कार से सम्मानित किया गया था.

Posted 4 months ago in Movies & Animation.

User Image
Deepak lovewanshi
168 Friends
2 Views
15 Unique Visitors
महेश बाबू ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत चार साल की उम्र में की थी. बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट महेश बाबू ने आठ फिल्मों में काम किया है.
अपने पिता के कहने पर महेश बाबू 9 साल तक फिल्मों से दूर रहे और अपनी पढाई पूरी की. 9 साल बाद महेश बाबू ने बतौर हीरो फिल्म 'राजा कुमारुदु' से डेब्यू किया. इसके लिए महेश बाबू को नंदी पुरस्कार से सम्मानित किया गया था.महेश बाबू के माता और माता दोनों ही अपने समय के सुपरस्टार रहे है. महेश बाबू के पिता कृष्णा 350 से ज्यादा फिल्में कर चुके है.
महेश बाबू की फैन फॉलोविंग पुरे देशभर में है. इसी को देखते हुए महेश बाबू को कई बॉलीवुड फिल्मों के ऑफर भी मिले है. लेकिन महेश बाबू ने करने से मना कर दिया है. उनका मानना है कि तेलुगु सिनेमा से मिल रहे प्यार से वो संतुष्ट है.
महेश बाबू को पहली सबसे बड़ी सफलता साल 2003 की फिल्म 'ओकाडू' से मिली थी. इसके बाद महेश बाबू ने कई बड़ी हिट फिल्में दी है.


महेश बाबू एक्टर होने के साथ साथ एक फिल्म प्रोड्यूसर भी है. महेश बाबू के पास खुद का प्रोडक्शन हाउस है जिसका नाम 'जी महेश बाबू एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड' है
महेश बाबू की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'श्रीमंतुडु' को देशभर में सराहा गया है. उसमे दिखाया गया है कि महेश बाबू एक गाँव को गोद ले लेते है. लेकिन यह बात आप शायद नहीं जानते होंगे की रियल लाइफ में महेश बाबू ने दो गावों को गोद लिया हुआ है. और उनकी सभी जरूरतों को पूरा करते है.
फिल्म महाऋषि की जो कि इस सप्ताह बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। इस फिल्म के बारे में आपको बता दें कि इस फिल्म आपको साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू और साउथ की खूबसूरत अभिनेत्री पूजा हेगडे मुख्य भूमिका में दिखाई दी है।
 यह फिल्म सातवें दिन बॉक्स ऑफिस पर 7.86 करोड़ का कलेक्शन करने में कामयाब रही है। इसकी जानकारी हमें तमाम सहायता से मिलती है।
फिल्म एक ऐसे स्टूडेंट की कहानी है, जो कि मिडल क्लास फैमिली से बिलोंग करता है और अपने अच्छे इरादों के चलते बहुत बड़ा आदमी बन जाता है।

More Related Blogs

Back To Top